• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • 5 Incidents Of Theft And Snatching Busted; Robbed Chain, Mobile, Cash Bike And One Kg Of Ganja Recovered,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime News, Gorakhpur Police, Breking News

गोरखपुर पुलिस के हत्थे चढ़े तीन लूटेरे:चोरी और स्नेचिंग की 5 घटनाओं का पर्दाफाश; लूटी गई चेन और मोबाइल समेत एक किलो गांजा बरामद

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूछताछ में आरोपितों ने रामगढ़ताल क्षेत्र में चाेरी व लूट की चार वारदात करने की बात स्वीकार की। - Dainik Bhaskar
पूछताछ में आरोपितों ने रामगढ़ताल क्षेत्र में चाेरी व लूट की चार वारदात करने की बात स्वीकार की।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की रामगढ़ताल पुलिस ने चिडि़याघर के पास बाइक सवार तीन बदमाशों काे गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ में लूट की तीन और चोरी की दो घटना का पर्दाफाश हुआ। आरोपितों के कब्जे से तीन हजार रुपये, लूटी गई चेन, मोबाइल, चाकू के साथ ही घटना में इस्तेमाल बाइक और एक किलो गांजा बरामद हुआ। दोपहर बाद तीनों को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

5 वारतादों का खुलासा
एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि सोमवार की रात रामगढ़ताल थाना प्रभारी जेएन सिंह, चौकी प्रभारी आजाद चौक विशाल उपाध्याय इलाके में गश्त कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर चिडि़याघर के पास बाइक लेकर खड़े तीन बदमाशों को दबोच लिया। उनकी पहचान आजादनगर के गेहुआंसागर निवासी नफीश, माजिद और गोरखनाथ के धर्मशाला बाजार निवासी रवि गौड़ के रुप में हुई। पूछताछ में आरोपितों ने रामगढ़ताल क्षेत्र में चाेरी व लूट की चार वारदात करने की बात स्वीकार की।

कैंट इलाके में लूटी थी चेन
बदमाशों ने 29 जून की शाम को कैंट क्षेत्र में दाउदपुर के पास महिला की चेन लूटी थी जिसे बरामद किया गया। पीडि़त महिला को थाने बुलाया गया तो उसने आरोपितों काे पहचान लिया। मंगलवार की दोपहर लूट, चोरी, एनडीपीएस व आम्र्स एक्ट के मामले में आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...