जिसके लिए पति को मारा अब उसे रेप में फंसाया:7 साल पहले पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, काट चुकी है 3 साल जेल,आरोपी प्रेमी गया जेल

गोरखपुर7 महीने पहले
खोराबार इलाके की एक महिला ने अपने ही प्रेमी पर रेप का आरोप लगाया है। उसी प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या।

गोरखपुर के खोराबार इलाके में एक अजीबो गरीब रेप का मामला सामने आया है। यहां की एक महिला का प्रेम का भूत आखिरकार उतर गया। जिस प्रेमी के लिए महिला ने अपने ही पति की हत्या की थी और उसके साथ जेल गई थी। अब उसी प्रेमी ने उससे शादी से इंकार कर दिया। अब महिला ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी प्रेमी खोराबार के माड़ापार निवासी बैजनाथ उर्फ बखेड़ू को कोनी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।

2015 में की थी गला दबाकर हत्या
पुलिस के अनुसार, खोराबार के कुसम्ही इलाके की महिला मनीषा (काल्पनिक नाम) ने अपने प्रेमी संग मिलकर पति रामदेव (काल्पनिक नाम) की गला दबाकर हत्या कर दी थी। आत्महत्या दिखाने के लिए उसका शव फंदे से लटका दिया था।

खोराबार पुलिस ने रेप के आरोपी प्रेमी बैजनाथ को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया।
खोराबार पुलिस ने रेप के आरोपी प्रेमी बैजनाथ को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया।

खोराबार पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दोनों तीन साल तक जिला जेल में बंद रहे। जमानत पर छूटने के बाद महिला अपने मायके मोतीराम इलाके में रहने लगी।

जेल से छूटने के बाद मिल रहे थे दोनों
महिला का आरोप है कि जेल से छूटने के बाद दोनों एक दूसरे से मिल रहे थे। प्रेमी बैजनाथ उर्फ बखेड़ू ने शादी का वादा किया था। उसके साथ शारिरीक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि अब शादी का दबाव बनाने पर वह शादी करने से इंकार कर रहा है। मंगलवार को प्रेमी ने उसके घर जाकर महिला की पिटाई भी की। आरोप है कि प्रेमी का मन अब बदल गया है।

खोराबार पुलिस ने आरोनी प्रेमी बैजनाथ पर केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।
खोराबार पुलिस ने आरोनी प्रेमी बैजनाथ पर केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

कुछ माह से प्रेमी बैजनाथ उर्फ बखेड़ू शादी करने को कहने पर मारपीट करता है। जबरन घर में घुसकर रेप करता है। बुधवार को महिला ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद खोराबार पुलिस ने बुधवार शाम को तहरीर के आधार पर प्रेमी बैजनाथ के खिलाफ रेप, मारपीट, धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर खोराबार नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया है।

नाबालिग से दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार
सिकरीगंज पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के आरोपी धीरज निवासी बुधनापार को महादेवा बाजार से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने अपह्त किशोरी को भी बरामद कर लिया। दूसरी ओर बेलघाट पुलिस ने भी नाबालिग से अपहरण कर दुष्कर्म के आरोपी अजीत उर्फ आकाश निवासी बभनौली को सोपाई घाट से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...