• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Anik Used To Study With His Brother By Staying At His Elder Father's House, When His Brother Returned After Teaching Tuition, He Found Anik Hanging In The Room.

गोरखपुर में 9वीं के छात्र ने कर लिया सुसाइड:भाई के साथ बड़े पिता के घर रहकर पढ़ाई करता था अनिक, ट्यूशन पढ़ाकर लौटा भाई तो कमरे में फंदे से लटकता मिला अनिक

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनिक सेंट मैरी इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र था। जबकि बड़ा भाई अतुल यादव बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं। - Dainik Bhaskar
अनिक सेंट मैरी इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र था। जबकि बड़ा भाई अतुल यादव बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक कक्षा 9वीं के छात्र ने अपने घर में ही फंदे से लटक कर सुसाइड कर लिया। घटना शाहपुर इलाके के तिनकोनिया नंबर एक स्थित विश्वनाथपुरम कालोनी में मंगलवार शाम की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। हालांकि फिलहाल आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है।

बड़े भाई के साथ रहकर पढ़ाई करता था अनिक
देवरिया के लार इलाके के मठीला के 16 वर्षीय अनिक यादव अपने बड़े भाई अतुल यादव के साथ शाहपुर के विश्वनाथ पुरम कॉलोनी में अपने बड़े पिता के मकान में भाई रहता था। अनिक सेंट मैरी इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र था। जबकि बड़ा भाई अतुल यादव बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं। मंगलवार की शाम 7 बजे अतुल ट्यूशन पढ़ाकर घर आए तो भाई का शव फंदे से लटकत रहा था।

खुदकुशी की वजह तलाश रही पुलिस
उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग जुट गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि खुदकुशी की वजह पता नहीं चली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...