• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Bike riding Husband, Wife And Daughter Died In A Collision Between A Bike And An Auto, The Bike Rider Was Going To Get Treatment For Wife And Children

गोरखपुर में दर्दनाक हादसा, 3 की मौत:बाइक और आटो की टक्कर में बाइक सवार पति-पत्नी और बेटी की मौत, पत्नी और बच्चों को लेकर इलाज कराने जा रहा था बाइक सवार

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हालांकि दिल दहला देने वाली इस घटना में बाइक सवार का 5 वर्षीय बेटा फैजल अंसारी सुरक्षित बच गया। - Dainik Bhaskar
हालांकि दिल दहला देने वाली इस घटना में बाइक सवार का 5 वर्षीय बेटा फैजल अंसारी सुरक्षित बच गया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पिपराइच- गोरखपुर मार्ग पर जंगल सुभान अली गांव के पेट्रोल पम्प के पास बुधवार की दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित आटो की बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, जबकि बाइक सवार पति- पत्नी और एक बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हालांकि दिल दहला देने वाली इस घटना में बाइक सवार का 5 वर्षीय बेटा फैजल अंसारी सुरक्षित बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आटो को कब्जे में ले लिया है। जबकि आटो चालक मौके से फरार हो गया।

5 साल का बेटा बच गया सुरक्षित
कुशीनगर जिले के लक्ष्मीगंज इलाके के लालाछपरा गांव के रहने वाले फारुख अंसारी(35) अपनी पत्नी नगमा(29) व बेटी नूरजहां(8) व बेटा फैजल अंसारी(5) के साथ पत्नी के इलाज के लिए गोरखपुर जा रहे थे। अभी वे पिपराइच इलाके के जंगल सुभान अली पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे ही थे कि तभी अचानक सामने से आए आटो से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। घटना में बाइक चला रहे फारुख अंसारी व पत्नी नगमा अंसारी, बेटी नूरजहां की मौत हो गई। जबकि बेटा फैजल अंसारी सड़क के किनारे झाडी़ में जा गिरा, जिसे खरोंच भी नहीं आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले तो तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस वालों भी रो पड़े
वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। सड़क खून से लाल हो गई। एक साथ खून से लथपथ तीन लाशों को देख वहां मौजूद हर किसी का दिल दहल उठा। वहीं, सड़क दुर्घटना में मां बाप और बड़ी बहन की मौत के बाद इस हादसे में सुरक्षित बचे 5 साल का बच्चे फैजल अंसारी को पुलिस अपनी अभिरक्षा में लेकर थाने चली आई।

इस दौरान बच्चा मां के पास जाने की जिद्द करने लगा। पुलिस वालों ने उसे टॉपी- बिस्किट देकर काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने खाने से इंकार कर दिया। वहीं बच्चा उदास होकर थाने पर ही बैठ गया। सूचना पाकर थाने पहुंचे बच्चे के दादा खलील अंसारी को देख उनसे लिपटकर रोने लगा और मां के पास जाने के लिए जिद्द करने लगा। यह सबकुछ देख वहां मौजूद पुलिस वालों की आंखें भी नम हो गई।

खबरें और भी हैं...