पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में ब्लाक प्रमुख नामांकन में फिर बवाल:सपा प्रत्याशी को पर्चा खरीदने से रोकने के लिए BJP समर्थकों ने काटा बवाल, सपा नेता को जमकर पीटा

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रण में किया और बीजेपी प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं को बाहर खदेड़ा। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रण में किया और बीजेपी प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं को बाहर खदेड़ा।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन का पर्चा लेने के दौरान भी जमकर बवाल हुआ। समाजवादी पार्टी के समर्थकों व बीजेपी समर्थकों के बीच बुधवार को मारपीट भी हुई। आरोप है कि बीजेपी समर्थकों ने सपा के नेता नरसिंह यादव की पिटाई कर दी। सपा नेता एक प्रत्याशी के समर्थन में उसे पर्चा भरवाने जा रहे थे। आरोप है कि बीजेपी के लोगों ने उन्हें पर्चा लेने से रोकने के लिए उनके साथ मारपीट कर ली। सूचना पर थाना प्रभारी झंगहा, सीओ, तहसीलदार, एसडीएम मौके पर पहुंच गए और किसी तरह मामला शांत कराया।

पर्चा खरीदने से रोकना चाह रहे थे बीजेपी समर्थक
ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिए बुधवार को ब्लाक मुख्यालय पर पर्चा खरीदने के लिए सपा सर्मथक अपने प्रत्याशी को लेकर पहुंचे। जहां पर पहले से ही मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सपा समर्थकों से मारपीट शुरू कर दी। सपा कार्यकर्ता जान बचाने के लिए वहां से भाग निकले। इसके बाद वहां फोर्स तैनात कर दी गई। इसके बाद फिर सपा कार्यकर्ता प्रत्याशी को लेकर दोबारा पर्चा लेने के लिए जैसे ही ब्लाक के अंदर पहुंचे, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हे दौड़ा लिया और फिर मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस सुरक्षा में सपा प्रत्याशी ने खरीदा पर्चा
इसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रण में किया और बीजेपी प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं को बाहर खदेड़ा। स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने ब्लाक कैम्पस को खाली कराया। इसके बाद पुलिस सुरक्षा के बीच सपा प्रत्याशी जयकुमार साहनी के लिए राजकुमारी निषाद ने पर्चा खरीदा।

खबरें और भी हैं...