गोरखपुर में कोरोना पॉजिटिव नेता जी फ्लाइट में उड़े:BJP के राष्ट्रीय मंत्री अरविंद मेमन की लापरवाही ने खतरे में डाली लोगों की जान

गोरखपुर10 दिन पहले
गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन, पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री व भाजपा सांसद शिव प्रताप शुक्ला व एसपी सिटी सोनम कुमार, एम्स के एमबीबीएस के पांच छात्र सहित 57 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कोरोना पॉजिटिव नेता जी कोरोना संक्रमित थे। इसके बावजूद उन्होंने लापरवाही दिखाते हुए फ्लाइट पकड़कर दूसरे यात्रियों की जान भी सांसत में डाल दी। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन, पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं भाजपा सांसद शिव प्रताप शुक्ला, एसपी सिटी सोनम कुमार, एम्स के एमबीबीएस के पांच छात्र सहित 57 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

जांच कराई लेकिन नहीं किया रिपोर्ट आने का इंतजार

अरविंद मेनन गुरुवार को रजही में आयोजित प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की बैठक में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने अन्य भाजपा नेताओं के साथ मंच भी साझा किया था। बताते चलें कि कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद 50 वर्षीय अरविंद ने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। बावजूद इसके, रिपोर्ट का इंतजार नहीं किया।

शाम छह बजकर 50 मिनट पर गोरखपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट से नई दिल्ली चले गए। अब सवाल है कि संक्रमण के बाद भी उन्हें एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश कैसे मिल गया? फ्लाइट में बैठने से पहले भाजपा नेता की जांच क्यों नहीं की गई? अरविंद का पता सांसद कार्यालय दिया गया है।

बैठक करने वाले अन्य नेता दहशत में

राष्ट्रीय मंत्री के साथ बैठक करने वाले नेता भी अब दहशत में हैं। सब कोरोना जांच कराना चाहते हैं। पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अब वह कुछ दिन एकांत में रहेंगे।

वर्तमान में गोरखपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 59 हजार 588, इसमें 58 हजार 592 मरीज ठीक हो चुके हैं। पहली और दूसरी लहर में 848 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 148 है।

खबरें और भी हैं...