• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Brijesh Pathak Said – BJP Will Win All The Seats In Purvanchal – Took Care Of Everyone In Our Government; The Secret Of The Mafia In The Previous Government

गोरखपुर...चौरीचौरा पहुंची BJP की जन विश्वास यात्रा:बृजेश पाठक बोले-पूर्वांचल की सभी सीट जीतेगी भाजपा-पिछली सरकार में गुंडे-माफियाओं का राज था

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानून मंत्री ने कहा कि पहले युवाओं को रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों में पलायन करना पड़ता था। - Dainik Bhaskar
कानून मंत्री ने कहा कि पहले युवाओं को रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों में पलायन करना पड़ता था।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जन विश्वास यात्रा शनिवार को देवरिया से गोरखपुर पहुंची। रथ यात्रा लेकर चौरीचौरा पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक सहित अन्य बीजेपी नेताओं का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बृजेश पाठक ने यहां जनसभा को संबोधित ​करते हुए सपा पर निशाना साधा। कहा कि पिछली सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज था, हमारी सरकार ने सबका ख्याल रखा। बीजेपी की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि यूपी में हो रहे विकास के कारण 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूर्वांचल की सभी सीट जीतेगी।

भाजपा के कार्यकर्ता ने कोरोना काल में की जनता की मदद
बृजेश पाठक ने कहा कि कोरोना काल के समय जब गरीब जनता को मदद की जरूरत थी तब सभी दलों के नेताओं ने खुद को घरों में कैद कर लिया था। केवल भाजपा के कार्यकर्ता ही अपने जान की परवाह किए बगैर हर घर तक पहुंचे। लोगों की मदद की। पूर्वांचल का यह इलाका दशकों से बदहाली की दंश झेल रहा था, लेकिन योगी सरकार में यहां के विकास का अब सिर्फ पूरे उत्तर प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश भर में बोलबाला है। एजुकेशन से लेकर यह इलाका अब चिकित्सा का भी हब बन चुका है।

चौरीचौरा पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक सहित अन्य बीजेपी नेताओं का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।
चौरीचौरा पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक सहित अन्य बीजेपी नेताओं का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

भाजपा की सरकार में भाग खड़े हुए गुंडे- माफिया

कानून मंत्री ने कहा कि पहले युवाओं को रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों में पलायन करना पड़ता था। लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद अब उन्हें यहीं अपने घर में ही रोजगार के बेहतर अवसर मिल रहे हैं। इस इलाके को माफियाओं का इलाका घोषित कर दिया गया था, लेकिन माफियाओं पर चल रहे बुलडोजर के बाद अब सभी गुंडे भाग खड़े हुए हैं। आज यहां की हर महिलाएं और बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस कर रहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी​ गिनाई। कहा कि भाजपा की सरकार ने हर घर में शौचालय दिया, मुफ्त गैस कनेक्शन, गरीबों को आवास और बेरोजगारों को नौकरियां दीं।

बीजेपी के अन्य नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भारी समर्थकों के साथ मौजूद रहे।
बीजेपी के अन्य नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भारी समर्थकों के साथ मौजूद रहे।

यह नेता रहें मौजूद

जन विश्वास यात्रा में डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी, बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी, राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद, बांसगांव सांसद कमलेश पासवान सहित बीजेपी के अन्य नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भारी समर्थकों के साथ मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...