बिरयानी के पैसे मांगने पर मनबढ़ युवकों ने मचाया उत्पात:होटल का सामान तोड़ा, कुर्सियां बाहर फेंका और उठा ले गए 3000, 25 की संख्या में थे मनबढ़

गोरखपुर14 दिन पहले
​गोरखपुर के कोतवाली इलाके में बिरयानी की दुकान में तोड़फोड़ के बाद बाहर पड़ी कुर्सियां।

गोरखपुर के कोतवाली इलाके के बक्शीपुर में बिरयानी के पैसे मांगने पर मनबढ़ युवकों ने खूब उत्पात मचाया। 25 की संख्या में टैंपो से आए युवकों ने होटल में तोड़फोड़ की साथ ही कुर्सियों सहित सारा सामान बाहर फेंक दिया। भीड़ जुटने पर होटल मालिक को धमकी देते हुए युवक फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवकों की एक बाइक जब्त किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोप है कि युवक कैश काउंटर से 3000 रुपये भी उठा ले गए।

दरअसल बक्शीपुर में अग्रवाल हड्डी अस्पताल के सामने मोहम्मद रजा और उनके भाई बिरयानी की दुकान चलाते हैं। आरोप है कि दोपहर करीब 3 बजे एक युवक बाइक से आया और बिरयानी खाया। पैसे मांगने पर धमकी देने लगा। उनसे हफ्ता मांगने लगा। विरोध करने पर साथियों को बुला लिया। कुछ ही देर में टैंपो से 20 से 25 की संख्या में युवक आए और दुकान में तोड़फोड़ करने लगे। सारा सामान बाहर फेंक दिया। कैश काउंटर से 3000 रुपये निकाल कर चले गए। होटल मालिक ने बताया कि युवकों को वह नहीं पहचानता।

तोड़फोड़ करने वाले मनबढ़ युवकों की बाइक जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है।
तोड़फोड़ करने वाले मनबढ़ युवकों की बाइक जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है।

होटल मालिक ने दी थी 50 लाख के लूट की सूचना
बवाल के बाद होटल मालिक ने पुलिस को 50 लाख के लूट की सूचना दे दी थी। मुख्यमंत्री के शहर में होने और इतनी बड़ी वारदात की सूचना से पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में पुलिस वहां पहुंची तो मामला मारपीट और तोड़फोड़ का निकला। पुलिस मामले में होटल मालिक की तहरीर पर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

युवक से की मारपीट और मोबाइल छीना
खोराबार के सिकटौर चौराहे पर शुक्रवार की शाम 7 बजे एक युवक से मारपीट की गई। उसके पैसे व मोबाइल छीन लिया गया। युवक कैंट के खालेटोला निवासी श्याम कुमार ने शनिवार को पुलिस को तहरीर दी है। उनका कहना है कि वह परिवार के साथ नौका बिहार से घर आ रहे थे। जैसे ही सिकटौर चौराहे पर पहुंचे 4 लोग उन्हें रोक लिए जो पूर्व परिचित थे। वे लोग परिवार के बारे में गंदी बात एवं मजाक करने लगे। आरोप है कि लोगों ने परिवार के साथ छेड़छाड़ किया। विरोध करने पर श्याम कुमार की मोबाइल और 5 हजार रुपया छीन लिया।