गोरखपुर में बीटेक स्टूडेंट की मौत:लॉकडाउन में घर आए लड़के की गोली लगने से गई जान, परिजनों ने कहा-रिवॉल्वर साफ करते समय दब गया ट्रिगर; लोग बोले आत्महत्या

गोरखपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के पिता विकास अधिकारी के � - Dainik Bhaskar
मृतक के पिता विकास अधिकारी के �

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार की सुबह एक बीटेक छात्र की गोली लगने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है। परिजनों का कहना है कि पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करते वक्त गोली चल गई। जिससे कि छात्र की मौत हो गई। वहीं, पुलिस मामले में आत्महत्या व हादसा दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

आत्महत्या व हादसे में में उलझी पुलिस
मामला गोरखनाथ इलाके के पचपेड़वां का है। यहां के निवासी सुरेंद्र प्रसाद एलआईसी आनंदनगर में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उनका बेटा आकाश निलय(26) एनआईटी दिल्ली में बीटेक का छात्र था। लॉकडाउन से वह घर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह करीब 10 बजे घर में ही आकाश की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। वहीं, परिजनों ने बताया कि आकाश पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहा था। इस दौरान लोडेड रिवॉल्वर का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। गोली आकाश को लगी और वह वहीं अचेत हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिवार व इलाके में अफरातफरी मच गई। गंभीर हालत में परिजन आकाश को लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घो​षित कर दिया।

हादसा बता रहे परिवारजन, पड़ोसियों ने बताया आत्महत्या
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर गोरखनाथ रामाज्ञा सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करते समय गोली चलने की बात सामने आई है। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। परिजनों की ओर से किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है। परिजनों को बुलाया गया है। तहरीर मिलने के आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इलाके के लोग इस मामले में आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं।

खबरें और भी हैं...