पत्नी व उसके प्रेमी पर हत्या का केस दर्ज:7 मई को मिला था छोटेलाल का शव, भाई और बेटे ने दी थी हत्या की तहरीर, पुलिस ने दर्ज किया केस

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छोटेलाल अपने पत्नी आरोपी रीमा व मुकदमे के वादी बेटे कृष्णा के साथ। यह फोटो मौत के पहले की है। - Dainik Bhaskar
छोटेलाल अपने पत्नी आरोपी रीमा व मुकदमे के वादी बेटे कृष्णा के साथ। यह फोटो मौत के पहले की है।

गोरखपुर के गुलरिहा के खपड़हवा निवासी छोटेलाल की मौत के मामले में शुक्रवार को आखिरकार पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने बेटे कृष्णा की तहरीर पर पुलिस ने छोटेलाल की पत्नी रीमा और प्रेमी रामदरस के खिालफ साजिश के तहत हत्या करने का केस दर्ज किया है। दो दिन पहले यानि बुधवार को बेटे ने तहरीर दी थी। मामले में छोटेलाल के दोनों भाइयों ने भी रीमा और उसके प्रेमी के खिलाफ 10 मई को तहरीर दी थी। पुलिस साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तारी करने और मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है।

7 मई 2022 की सुबह को छोटेलाल का शव खपड़हवा चौराहा स्थित शराब की दुकान के पास सड़क किनारे मिला था। उसके सिर में चोट था और खून पसरा था। पास से ही पुलिस ने एक कुल्हाड़ी बरामद किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सिर में चोट लगना बनाया गया। पत्नी रीना ने पुलिस को हादसे में छोटेलाल की मौत होने की जानकारी दी थी। रीना उसी शराब की दुकान के सामने खाने पीने की दुकान चलाती थी। 6 मई की रात 12 बजे छोटेलाल एक महिला के साथ टहलते ​सीसीटीवी फुटेज में दिखा था। अगले दिन सुबह उसकी लाश उसी जगह मिली थी।

यहीं मिला था छोटेलाल का शव। शव मिलने के बाद जांच करती पुलिस। फाइल फोटो
यहीं मिला था छोटेलाल का शव। शव मिलने के बाद जांच करती पुलिस। फाइल फोटो

जिसके बाद उसके भाई अच्छेलाल और बेटे कृष्णा ने आरोप लगाया कि आरोपी रीमा का डुमरी नंबर दो निवासी रामदरस से प्रेम संबंध है। रामदरस ने रीमा के जरिए छोटेलाल की कुछ जमीन भी हथिया ली थी। छोटेलाल इस बात का ​हमेशा विरोध करता था। आरोप है कि 6 मई की रात रीमा ने अपने प्रेमी रामदरश के साथ मिलकर छोटेलाल की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या करा दी। एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज कर गुलरिहा पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक उमेश बाजपेई ने बताया कि बेटे की तहरीर पर मां और उसके परिचित रामदरस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...