पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में रंजिशन मारपीट:पूर्व प्रधान और ग्रामीणों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, 11 घायल, 21 पर FIR

गोरखपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के प्रकरण में चार लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
मारपीट के प्रकरण में चार लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोरखपुर जिले के पचवारा खास गांव में पूर्व प्रधान समर्थकों और ग्रामीणों के बीच शनिवार देर रात जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों तरफ से 11 लोग घायल भी हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मारपीट करने वाले पूर्व प्रधान अरविंद यादव समेत 21 पर मामला दर्ज किया है। 4 लोगों की गिरफ्तारी भी कर ली गई। मामला पीपीगंज इलाके का है।

विरोध के बाद भी जारी था काम
बताया जा रहा है कि पूर्व ग्राम प्रधान अरविंद यादव के खिलाफ बिना कार्य पूरा कि, भुगतान लेने एवं अन्य वित्तीय अनियमितताओं की जांच चल रही है। कार्यकाल समाप्त होने और हारने के बावजूद पूर्व ग्राम प्रधान पर ग्रामीणों के विरोध के बाद भी निर्माण कार्य कराए जाने से ग्रामीणों से विवाद हो गया। वहीं, ग्रामीण इसका विरोध बीते सप्ताह भर से कर रहे हैं। इसमें वर्तमान प्रधान ने आपत्ति भी दर्ज कराई थी, लेकिन पूर्व प्रधान फिर भी नहीं माने और काम जारी रखा।

यह लोग हुए घायल
ग्रामीणों के मुताबिक इसी बात को लेकर शनिवार की देर रात ग्राम सभा महुअवा में पूर्व प्रधान अरविंद यादव और उसके समर्थकों ने बीती रात ग्रामीणों से मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस गांव में छापेमारी कर अरविंद यादव के साथ 4 और लोगो को गिरफ्तार कर थाने ले गई। मारपीट के दौरान गांव के चंद्रभान, नागेन्द्र, चंद्रकेश, धीरज, नीरज, शनि, इंद्रजीत, सोल्हू, रिंकी, सनोज, रेनु घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

इन पर दर्ज हुआ केस
वहीं, पुलिस ने मारपीट करने वाले पूर्व प्रधान अरविंद यादव सहित धुपचन्द यादव, नागेन्द्र यादव, देवेंद्र यादव, महेंद्र यादव, राजकुमार यादव, शिवकुमार, रिंकू यादव, प्रदीप यादव, संदीप यादव, अरुण यादव, सुरेंद्र यादव, आलोक यादव, रामप्रवेश यादव, अभिषेक यादव, अविनाश यादव, राजू यादव सहित 21 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...