राह चलते लूट लेता था मोबाइल:गोरखपुर पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार; लूटे गए 7 मोबाइल बरामद

गोरखपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जो लोग सड़क पर या भीड़भाड़ वाले मार्केट में मोबाइल से बात करते हुए मिलते थे, उनका मोबाइल झपट्टा मारकर लूट लेते थे। - Dainik Bhaskar
जो लोग सड़क पर या भीड़भाड़ वाले मार्केट में मोबाइल से बात करते हुए मिलते थे, उनका मोबाइल झपट्टा मारकर लूट लेते थे।

गोरखपुर में कैंट पुलिस ने एक ऐसे लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो साथी के साथ मिलकर राह चलते लोगों से झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लेता था। बाद में उस मोबाइल को सस्ते दाम पर बेच देता था। उससे मिली रकम से अपने शौक को पूरा करता था। कैंट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लुटेरे कन्हैया निषाद पुत्र हंशनाथ निशाद निवासी खुटहन दक्षिण टोला थाना गुलरिहा को रविवार दोपहर सिंघड़िया के पास से पकड़ा। उसकी निशानदेही पर लूटे गए 7 मोबाइल बरामद किए हैं।

ऐसे देते थे घटनाओं को अंजाम
कैंट इंस्पेक्टर शशिभूषण राय और चौकी इंचार्ज इंजीनियरिंग कॉलेज अमित चौधरी ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा कन्हैया निषाद अपने साथी सफीक उर्फ कोईल निवासी जगदीशपुर धोबियाना टोला थाना गीडा के साथ मिलकर मोटरसाइकिल से सड़कों पर निकलते थे। इस दौरान जो लोग सड़क पर या भीड़भाड़ वाले मार्केट में मोबाइल से बात करते हुए जाते मिलते थे, उनका यह मोबाइल झपट्टा मारकर लूट लेते थे।

फरार साथी की तलाश में पुलिस
पुलिस के अनुसार पकड़े गए कन्हैया और फरार शफीक ने कैंट के अलावा रामगढ़ताल, शाहपुर, राजघाट व शहर के अन्य थाना क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस अब फरार शफीक की तलाश में जुटी है। लूट/छिनैती की मोबाइलों को ये लोग राह चलते लोगो को बेच देते थे और मिले पैसों को आपस में बांट लेते हैं।

खबरें और भी हैं...