गोरखपुर...फोरलेन डिवाइडर की होर्डिंग पर लटकी मिली युवक की लाश:फंदा लगाकर कर लिया सुसाइड, शाम में घर से टहलने निकला था सूरज

गोरखपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की पहचान खजनी इलाके के ककना गांव निवासी 25 वर्षीय सूरज भारती के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
युवक की पहचान खजनी इलाके के ककना गांव निवासी 25 वर्षीय सूरज भारती के रूप में हुई है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में तेनुआ टोल प्लाजा के पास फोरलेन के डिवाइडर पर लगे होर्डिंग के एंगल से गमछे का फंदा लगाकर युवक ने सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की पहचान खजनी इलाके के ककना गांव निवासी 25 वर्षीय सूरज भारती के रूप में हुई है। वह मजदूरी करता था और अविवाहित था। युवक अपने दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था। सुसाइड के कारणों के बारे में पुलिस अभी पता लगा रही है।

हाइवे पेट्रोलिंग टीम ने देखी लाश
खजनी इलाके के ककना निवासी सूरज शनिवार की शाम टहलने के लिए निकला था। लेकिन घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इस दौरान रात करीब 8 बजे हाइवे पेट्रोलिंग टीम उधर से गुजर रही थी तो एक युवक फोरलेन स्थित तेनुआ टोल प्लाजा के पास डिवाइडर पर लगे होर्डिंग के एंगल से गमछे के फंदे से लटका मिला।

जांच में जुटी पुलिस
पेट्रोलिंग टीम ने इसकी सूचना खजनी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उसकी पहचान सूरज भारती के रूप में हुई। पुलिस ने इसके बाद परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...