गोरखपुर में महिला ने फंदा लगाकर किया सुसाइड:पति- पत्नी के बीच विवाद की वजह से उठाया खुदकुशी का कदम, 6 साल पहले हुई थी प्रमिला की शादी

गोरखपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी। - Dainik Bhaskar
पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले बुधवार की सुबह एक महिला ने अपने घर में ही छत की कुंडी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना झंगहा इलाके के महुवारी गांव की है। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। महिला ने यह आत्मघाती के पीछे पति- पत्नी के बीच विवाद की वजह सामने आई है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।

भोर में लगा लिया फंदा
बेलीपार इलाके की रहने वाली प्रमिला(26) की शादी 6 साल पहले झंगहा इलाके के महुवारी के रहने वाले साहिल साहनी से हुई थी। मायके वालों के मुताबिक किसी ने किसी बात को लेकर पति- पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। मंगलवार की रात भी पति- पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद प्रमिला अपने कमरे में जाकर सो गई। इस बीच भोर में उसने कमरे में ही छत की कुंडी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

मायके वाले भी पहुंचे
सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो ससुराल वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो प्रमिला फंदे से लटकी हुई मिली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, सूचना पाकर महिला के मायके वाले भी पहुंच गए हैं। इंस्पेक्टर संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि जांच की जा रही है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...