गोरखपुर में एनकाउंटर:नौकायान पर पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर के पैर पर लगी गोली; शातिर चिरई फरार

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर के पैर पर लगी गोली, अस्पताल में भर्ती। - Dainik Bhaskar
पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर के पैर पर लगी गोली, अस्पताल में भर्ती।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार की रात करीब 11.30 बजे पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में भाग रहे एक बदमाश के पैर पर पुलिस की गोली लगी। जिससे कि वह दबोचा गया। जबकि उसका साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्तपाल भेजा। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस टीम उसका पीछा करने निकल गई। दोनों बदमाश शातिर लूटेरे बताए जा रहे हैं।

रामगढ़ताल पुलिस की गोली से घायल हुआ बदमाश
दरअसल, रामगढ़ताल इलाके के नौकायान पर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि इलाके के बड़गों मं​झरियां का रहने वाला अमित अपने कुछ साथियों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने नौकायान के रास्ते जाने वाला है। सूचना पर इंस्पेक्टर जेएन सिंह ने अपने हमराही फोर्स के साथ की बदमाशों की धरपकड़ के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। देर रात करीब 11.30 बजे नौकायान से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आते दिखाई दिए।

टॉप 10 बदमाश है हस्ट्रीशीटर अमित, दर्ज हैं 23 केस
पुलिस को देखते ही बदमाश बाइक मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने जैसे ही उनका पीछा किया, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। खुद को बचाते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें एक बदमाश को गोली लगी और वह वहीं गिर गया। जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान इलाके के बड़गों मंझरियां निवासी अमित पुत्र विष्णु के रुप में हुई। जबकि फरार बदमाश खोराबार निवासी चिरई बताया जा रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। घटना स्थल से पुलिस ने एक तमंचा सहित 3 जिंदा कारतूस और पांच खोखा कारतूस व एक बाइक भी बरामद की है। एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश शातिर लूटेरा और थाने का हिस्ट्रीशीटर है। दोनों बदमाश रामगढ़ताल थाने के टॉप 10 बदमाशों में शामिल हैं। घायल अमित के उपर थाने में 23 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी।

खबरें और भी हैं...