गोरखपुर...24 घंटे में रेप की दो वारदात:शराब के नशे में बाप ने 8 साल की बेटी से की हैवानियत, टॉफी दिलाने के बहाने 30 साल के युवक ने 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना पर पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
सूचना पर पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

गोरखपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के शाहपुर इलाके में पिता ने शराब के नशे में शनिवार को अपनी 8 साल की बेटी से दुष्कर्म किया। बेटी ने जब मां को पिता की इस घिनौनी हरकत की जानकारी दी तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। सूचना पर पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी, सीओ गोरखनाथ मौके पर पहुंचे

शाहपुर इलाके के पादरी बाजार व्यासनगर बधिक टोला में रहने वाले शराबी पिता ने नशे की हालत में अपनी ही 8 साल की मासूम बेटी से हैवानियत कर दी। पति द्वारा बेटी से दुष्कर्म की जानकारी होते ही पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस में आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उधर, इस घटना की सूचना के बाद एसपी सिटी, सीओ गोरखनाथ, एसओ शाहपुर एवं फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

दुर्गा प्रतिमा देखने गई 5 साल की बच्ची से हैवानियत

वहीं, चौरीचौरा इलाके के एक गांव की 5 साल की एक बच्ची के साथ उसी गांव के 30 साल के युवक ने शुक्रवार की रात दुष्कर्म किया। दुर्गा प्रतिमा देखने गई बच्ची को उसने अपना शिकार बनाया। खून से लथपथ हाल में घर पहुंची बच्ची की हालत देखकर परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। गांव पहुंची पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

वहीं बच्ची का इलाज भी कराया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन आरोपी और उसके परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए है।

टॉफी दिलाने के बहाने ले गया युवक

पुलिस के मुताबिक बच्ची गांव में मां दुर्गा की मूर्ति देखने के लिए गई थी। गांव के एक युवक ने टाफी देने के बहाने खाली पड़े एक घर में बलहा-फुसला कर बच्ची को ले गया और उसके साथ हैवानियत की। उसके बाद फरार हो गया। बच्ची रोते हुए खून से लथपथ हाल में अपने घर पहुंची। पहले घर वाले समझ नहीं पाए कि क्या हुआ? बाद में बच्ची ने पूरी जानकारी दी। उसके बाद बच्ची के पिता ने पुलिस को सूचना दी।