पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • First Raped By Promising Marriage, Now A Young Man Asking To Forget By Taking 20 Lakh Rupees, Is Also Threatening To Kill Him,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime News, Rape, Rape In Gorakhpur, Breking News Gorakhpur, Gorakhpur Police

गोरखपुर में शादी का झांसा देकर रेप:शादी का वादा कर पहले किया रेप, अब 20 लाख रुपए लेकर भूल जाने को कह रहा युवक, जान से मारने की भी दे रहा धमकी

गोरखपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अभी इस मामले में पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही केस दर्ज कर लिया जाएगा। - Dainik Bhaskar
अभी इस मामले में पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही केस दर्ज कर लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर​ जिले की एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना गोला इलाके के एक गांव की है। युवती ने थाने में तहरीर देकर एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही केस दर्ज कर लिया जाएगा।

अकेला पाकर किया रेप
युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि गांव का ही एक युवक से उसकी कुछ दिनों से बीतचीत हो रही थी। उसने शादी की भी की थी। आरोप है कि बीते 30 जून की रात 8 बजे घर में अकेला देखकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद शादी करने से इंकार कर रहा है।

अभी दर्ज नहीं हुआ केस
आरोप है कि वह इसके बदले 20 लाख रूपया देकर घटना को भूल जाने के लिए कह रहा है। साथ ही युवती को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का कहना है कि तहरीर मिली है। केस दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...