गोरखपुर में युवक ने किया सुसाइड:पहले हाथ की नस काटी फिर फंदे से झूल गया, घर पहुंचे पित तो फंदे से लटकती मिली लाश

गोरखपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची गोरखनाथ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। - Dainik Bhaskar
फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची गोरखनाथ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार को एक युवक ने सुसाइड कर लिया। गोरखनाथ इलाके में पिता के साथ किराए पर रहने वाले युवक ने रविवार की दोपहर चाकू से हाथ की नस काटने के बाद फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। दोपहर में गांव से लौटे पिता ने दरवाजा न खुलने पर पड़ोस में रहने वाले युवकों को बुलाया। उन्होंने खिड़की खोलकर देखा तो घटना की जानकारी हुई। फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची गोरखनाथ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बेटे के साथ किराए का कमरा लेकर रहते थे पिता
महराजगंज जिले के पनियरा इलाके में स्थित मुडिला गांव निवासी गौरीशंकर सिंचाई विभाग में फीटर हैं। गोरखनाथ के रामनगर पूर्वी में किराए पर कमरा लेकर वह अपने 19 वर्षीय बेटे अनीस के साथ रहते थे। दशहरा की छुट्टी में गौरीशंकर गांव चले गए थे। कमरे पर अनीस अकेला था। गौरीशंकर ने गोरखनाथ पुलिस को बताया कि शनिवार की रात में 10 बजे उन्होंने फोन किया लेकिन अनीस ने रिसीव नहीं किया।

दोपहर में पिता पहुंचे घर तो दरवाजा बंद मिला
रविवार की सुबह मकान मालिक के बेटे से बात कराने को कहा तो उन्होंने अनीस को फोन दिया लेकिन उसने बिना बात किए ही फोन काट दिया। दोपहर में 12 बजे वह पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आधे घंटे तक आवाज देने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर पड़ोस में रहने वाले युवकों को बुलाया।

उन्होंने खिड़की खोलकर देखा तो अनीस का शव पंखे में बंधे गमछे के सहारे लटक रहा था। प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ रामाज्ञा सिंह ने बताया कि युवक ने फंदे पर लटकने से पहले अपने हाथ की नस काट ली थी। उसने खुदकुशी क्यों की इसकी जांच चल रही है। फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए नमूना एकत्र किया है।

खबरें और भी हैं...