पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में ऑनर किलिंग:घर में अकेला पाकर युवती की गला घोंटकर हत्या; एक लड़के से चल रहा था प्रेम प्रसंग, भाई और उसका दोस्त हिरासत में

गोरखपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने दो अविवाहित भाइयों के साथ घर में रहती थी। - Dainik Bhaskar
युवती के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने दो अविवाहित भाइयों के साथ घर में रहती थी।

गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र में एक युवती की रविवार की शाम गला घोंटकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी। पुलिस ने पड़ताल के बाद बताया कि युवती का गला प्लास्टिक की रस्सी से घोंटा गया है। युवती का एक लड़के से प्रेम संबंधों का भी पता चला है। ऐसे में ऑनर किलिंग की आशंका है। फिलहाल मृतका के छोटे भाई और उसके दोस्त को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ चल रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा।

परिवार में बहन और उसके दो भाई थे

झगंहा इलाके के मिठाबेल के रहने वाले वाले श्रीप्रकाश दूबे की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद उनके परिवार के लोग खोराबार इलाके में आकर रहने लगे। कुछ साल पहले उनकी पत्नी की भी मौत हो गई। ऐसे में परिवार में बेटी दिव्या दूबे के अलावा दो बेटे आकाश दूबे और विकास दूबे ही साथ रहते थे। दोनों भाइयों की अभी शादी नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि दिव्या का खोराबार गांव के एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। शनिवार की रात अचानक दिव्या की घर में ही हत्या हो गई। उस वक्त घर पर दोनों भाई मौजूद नहीं थे। घर खुला हुआ था और लाश जमीन पर पड़ी थी। प्लाटिस्क की रस्सी से गला कसकर उसकी हत्या की गई थी। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में ले लिया और छोटे भाई व दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ऑनर किलिंग का शक

थाना प्रभारी खोराबार राहुल कुमार सिंह का कहना है कि फिलहाल मामला आनर किलिंग का लग रहा है। मामले की पड़ताल की जा रही हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...