गोरखपुर में पानी में उतराती मिली महिला की लाश:घाघरा नदी में लाश मिलने से मचा हड़कंप, परिवार ने जताई हत्या की आशंका; पुलिस बोली- डूबकर हुई महिला की मौत

गोरखपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार की सुबह बेलघाट इलाके के मकरहां में एक महिला की पानी में उतराती लाश मिलने से सनसनी फैल गई। - Dainik Bhaskar
मंगलवार की सुबह बेलघाट इलाके के मकरहां में एक महिला की पानी में उतराती लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हत्या कर फेंकी जाने वाली लाशों का सिलसिला ​​थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात अभी सहजनवा इलाके में ग्रामप्रधान की लाठी डंडे से पीटकर हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ कि मंगलवार की सुबह बेलघाट इलाके के मकरहां में एक महिला की पानी में उतराती लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। उधर, महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जबकि पुलिस का कहना है कि महिला की पानी में डूबकर मौत हुई है।

बाहर रहते हैं पति और बेटा
महिला की पहचान मकरहां गांव की रहने वाले जगदीश गुप्ता की पत्नी रुपमणि के रुप में हुई। महिला के पति व बड़े बेटे के साथ कहीं बाहर रहकर काम करते हैं। जबकि वह यहां अपनी अपने दो बेटियां व एक बेटों के साथ परिवार में रहती थी। मंगलवार की सुबह तकरीबन 8.30 बजे ग्रामीणों ने घाघरा नदी में शव देख इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के परिवार वालों का कहना है कि वह सोमवार की शाम से ही घर से निकली थी, तभी से घर नहीं लौटी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं, महिला की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...