पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुशीनगर में हादसा:ट्रैक्टर ट्राॅली की टक्कर से टेंपो सवार चार मजदूरों की मौत; तीन गोरखपुर BRD रेफर, हालत नाजुक

कुशीनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो कुशीनगर की है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। - Dainik Bhaskar
यह फोटो कुशीनगर की है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।
  • रामकोला थाना क्षेत्र में केरवनिया चौराहे के समीप हुआ हादसा
  • घटना के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार रात रामकोला थाना के केरवनिया चौराहे के पास टेंपो और ट्रैक्टर ट्राॅली की भिड़ंत में चार मजदूरों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। मृतक व घायल टेंपो में सवार थे। घायलों को जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे की सूचना पाकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे।
हादसे की सूचना पाकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे।

हैंडपंप की बोरिंग कर वापस लौट रहे थे मजदूर

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पटखौली गांव के रहने वाले कुछ मजदूर हैंडपंप की बोरिंग का काम करते थे। शनिवार की रात वे नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव से टेंपो से वापस कप्तानगंज आ रहे थे। टेंपो कप्तानगंज कस्बे के किसान चौक का रहने वाला राजू चला रहा था लेकिन रामकोला थाना क्षेत्र में नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर खोटही गांव के काशीछपरा टोले के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राॅली ने टक्कर मार दिया। कुछ देर बाद राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को टेंपो से बाहर निकाला।

इनकी हुई मौत, ये हुए घायल

सभी को CHC (कम्युनिटी हेल्थ सेंटर) कप्तानगंज भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने पटखौली गांव निवासी मुन्ना (32 साल), विंदेश्वर (45 साल), निगम (50 साल) और ड्राइवर राजू को मृत घोषित कर दिया। जबकि जय सिंह यादव, दिनेश और रामभवन यादव की हालत नाजुक है। उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस फरार ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें