पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Four Vicious Thieves Caught By Police, Stolen Goods And Tools Also Recovered; Gang Used To Target Closed Factories,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime News, Gorakhpur Police, Thieves Arested In Gorakhpur, Breking News Gorakhpur, Gorakhpur News Today

गोरखपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरों का गैंग:चार शातिर चोरों को पुलिस ने दबोचा, चोरी के सामान और औजार भी बरामद; बंद फैक्ट्रियों को निशाना बनाता था गैंग

गोरखपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के चार सदस्यों को गीडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के चार सदस्यों को गीडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के चार सदस्यों को गीडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हरैया सामुदायिक शौचालय के पास से पुलिस के हत्थे चढ़े चोरों के पास से चोरी के दो मोटर, सरिया, कटे हुए शटर, ड्रील मशीन बोल्ट आदि भी पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बंद फैक्ट्रियों में करते थे चोरी
इंस्पेक्टर गीडा को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शातिर चोर हरैया सामुदायिक शौचालय के पास किसी चोरी की वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर चोरों को दबोच लिया। उनके पास से चोरी के सामान और चोरी करने के उपकरण भी बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक यह शातिर चोर बंद पड़ी फैक्ट्री में से लोहा पाइप आदि काटकर चोरी करते हैं।

यह हैं पकड़े गए चोर
पुलिस गए आरोपितों की पहचान सिकेन्दर व अवनीश निवासी कालेसर, गीडा और अंकुर मल्ल निवासी शिवपुरी पाती मधुबन, मऊ, हाल पता कालेसर गीडा एवं वसीम अहमद निवासी पिपरौली गीडा के रुप में हुई। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए चोरों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर जल्द ही इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...