पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'दूल्हे' की प्रेमिका का हंगामा:महराजगंज में शादी करने पहुंचे दूल्हे को प्रेमिका ने रोका, दुल्हन के घर पर किया जमकर हंगामा

महराजगंज25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुल्हन के घर पहुंच महिला ने किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
दुल्हन के घर पहुंच महिला ने किया हंगामा।

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला का हंगामा करते हुए वीडियो सामने आया है। उसे कुछ लोग पीट भी रहे हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। महिला ने युवक पर कहीं और शादी करने का आरोप लगाया है। महिला से संबंध की बात उजागर होने पर दुल्हन पक्ष ने शादी से इनकार दिया है।

पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते बुधवार को दूल्हे के परछावन के समय एक महिला उसके घर पर पहुंच गई। वह शादी का विरोध करने लगी जिस पर दूल्हे पक्ष के कुछ लोगों ने महिला की पिटाई कर दी। इस दौरान किसी ने पिटाई का वीडियो बना लिया। मारपीट के बाद दूल्हा बारात लेकर कोल्हुई क्षेत्र के एक गांव में पहुंचा, वहां भी युवती पहुंच गई।

दुल्हन के घर पहुंच किया हंगामा
दुल्हन के घर पहुंच कर दूल्हे की पोल खोल कर रख दी। युवक पर शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती की बात सुन दुल्हन पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया। युवती विधवा और दो बच्चों की मां है।

सात साल से थे संबंध
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि शादी करने गए दूल्हे के महिला से पिछले 7 साल से संबंध थे। युवक शादी करने जा रहा था लेकिन महिला ने दुल्हन के घर पहुंच कर सारी बात बता दी जिससे दुल्हन ने शादी से मना कर दिया।

खबरें और भी हैं...