• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • AAP's Allegation, 10 Lakh Ventilator Was Bought In UP For 17 To 22 Lakh; Demand For Investigation Of Performance, Gorakhpur, Gorakhpur News, Aam Aadmi Party, BJP, CM Yogi Adityanath, Breking News, AAP's Allegation, 10 Lakh Ventilator Was Bought In UP For 17 To 22 Lakh; Demand For Investigation Of Performance

आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन कर जताया विरोध:AAP ने 10 लाख का वेंटीलेटर UP में 17 से 22 लाख में खरीदने का लगाया आरोप, पूरे मामले की जांच की मांग; राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

गोरखपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आम आदमी पार्टी ने गोरखपुर के कलेक्टर परिसर पर पहुंच कर घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
आम आदमी पार्टी ने गोरखपुर के कलेक्टर परिसर पर पहुंच कर घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन किया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में वैंटिलेटर में हुए घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर पर पहुंच कर प्रदर्शन किया। साथ ही उत्तर प्रदेश की राज्यपाल को डीएम के माध्यम से संबोधित ज्ञापन भी सौंपा।

पार्टी के जिला अध्यक्ष हरेंद्र यादव ने बताया कि आज की मौजूदा सरकार ने यह साबित कर दिया है कि यह सरकार जनहित की सरकार नहीं है, बल्कि कोरोना कॉल से ही हमारी पार्टी यह आवाज उठाती रही है कि सत्ता और सरकार के इशारे पर काम करने वाले लोगों ने कई जगहों पर घोटाले किए हैं।

MP से महंगा UP में खरीदा गया वैंटिलेटर
उन्होंने कहा कि कई बार इसे उजागर करने का कार्य भी हमारी पार्टी ने किया है जबकि कोरोना की दूसरी लहर में हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के क्षेत्राधिकार के अंदर जो वैंटिलेटर 10 लाख के हुआ करते हैं, वह वैंटिलेटर मध्य प्रदेश सरकार ने 8 से 10 लाख में खरीदा। उत्तर प्रदेश में वही वैंटिलेटर 17 से 22 लाख रुपए में खरीदा गया।

घोटाले का आरोप
इससे स्पष्ट है कि कहीं ना कहीं एक ही कंपनी एक ही प्रोडेक्ट होना, इसका मतलब स्पष्ट है कि घोटाला हुआ है। जिसे लेकर हमारी पार्टी शुरू से विरोध करती रही है और आज भी डीएम कार्यालय पर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि डीएम के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिया गया है। साथ ही इसकी निष्पक्ष जांच कराने की मांग की गई।

खबरें और भी हैं...