अमित शाह चलिए घर!:संतकबीर नगर में प्रोग्राम खत्म होने से पहले होर्डिंग घर ले गई पब्लिक; बच्चे बोले- ठंड में बैनर से बंद करेंगे घरों की

संतकबीरनगर/गोरखपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर रोड पर लगे होर्डिंग को निकाल कर घर ले जाने वालों की होड़ मची हुई थी। - Dainik Bhaskar
गोरखपुर रोड पर लगे होर्डिंग को निकाल कर घर ले जाने वालों की होड़ मची हुई थी।

शुक्रवार को चुनावी दौरे पर भाजपा की जन विश्वास यात्रा को संबोधित करने अयोध्या से संतकरीबनगर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में एक हैरान कर देने वाला नजारा दिखा। एक ओर जहां गृहमंत्री संतकरीबनगर के मेहदावल रोड पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर उनके स्वागत में लगाई गई होल्डिंग और बैनर भी गरीबों के काम आ गई। संतकबीरनगर- गोरखपुर रोड पर लगे होल्डिंग को निकाल कर घर ले जाने वालों की होड़ मची हुई थी। इनमें महिलाएं और बच्चियां शामिल थी। लोहे की तार से कसकर बंधा होल्डिंग जब 9 साल ज्योति नहीं निकाल सकी तो बोली...अमित शाह चलिए घर।

ज्योति कहा कि बाकी के पर्दे घर में बिछाने के काम आएंगे।
ज्योति कहा कि बाकी के पर्दे घर में बिछाने के काम आएंगे।

फोटो मत खींचिए, पर्दे की बहुत जरूरत है सा​हब
अपनी मां शांति देवी के साथ पास के गांव से पहुंची ज्योति कहा कि फोटो मत कीजिए, इस पर्दे की बहुत जरूरत है साहब। उसने बताया ने बताया कि उसे इस होल्डिंग के पर्दे की बहुत जरूरत है। उसके घर की खिड़कियां खुली हैं। ऐसे में इस ठंड में सर्द हवाओं से पूरा परिवार ठिठुर रहा है। ज्योति ने बताया कि वे इस होल्डिंग के पर्दे से अपने घरों की खि​ड़कियां बंद करेगी। बाकी के पर्दे घर में बिछाने के काम आएंगे।

गृहमंत्री संतकरीबनगर के मेहदावल रोड पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
गृहमंत्री संतकरीबनगर के मेहदावल रोड पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

अंडे की दुकान पर लगेगा पर्दे का छत
संतकबीरनगर कस्बे का रहने वाला गोलू कहता है कि वे शाम में अंडे की दुकान लगाता है। इन दिनों शीत गिरने से काफी दिक्कत हो रही है। काफी दिनों से उसे बड़े प्लास्टिक की तलाश थी। गोलू ने कहा कि होल्डिंग में लगने वाला पर्दा काफी मजबूत होता है। इसे जोड़कर वे एक बड़ा तिरपाल बनाएगा और अपने अंडे की दुकान पर लगा ​देगा। जिससे कि वे इन सर्दियों से शीत से बच सकेगा। गोलू ने बताया कि वे कक्षा 9वीं का छात्र है और रात में ​अपने पिता दिनेश कुमार के साथ मिलकर अंडे की दुकान चलाता है।

खबरें और भी हैं...