• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • In Protest Against Inflation And Unemployment, The Spaniards Took Out A Cycle Rally, Cycled The Whole City Without A Mask; There Was Also A Lot Of Flouting Of Covid Rules

गोरखपुर में सपा की साइकिल रैली:महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में सपाईयों ने निकाली रैली, बिना मास्क पूरे शहर में चलाई साइकिल; कोविड नियमों की भी खूब उड़ी धज्जियां

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा के अधिकांश पदाधिकारी और कार्यकर्ता बिना मास्क के ही रैली में शामिल हुए। इस दौरान कोविड नियमों की भी खूब धज्जियां उड़ाई गई। - Dainik Bhaskar
सपा के अधिकांश पदाधिकारी और कार्यकर्ता बिना मास्क के ही रैली में शामिल हुए। इस दौरान कोविड नियमों की भी खूब धज्जियां उड़ाई गई।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 2022 के समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र की 88वीं जयंती मनाई। गोरखपुर सहित पूरे यूपी में आयोजित साइकिल रैली के बहाने सपा ने 2022 विधानसभा चुनाव के लक्ष्य को भेदने के मिशन के साथ 10 किलोमीटर की साइकिल रैली निकाली। लेकिन इसमें खास बात यह रही कि सपा के अधिकांश पदाधिकारी और कार्यकर्ता बिना मास्क के ही रैली में शामिल हुए। इस दौरान कोविड नियमों की भी खूब धज्जियां उड़ाई गई। गुरुवार को आयोजित सपा की यह साइकिल रैली गोरखपुर के विभिन्न मार्गो से होते हुए शास्त्री चौक पर आकर खत्म हुई।

पूरे शहर में नहीं दिखा कोविड प्रोटोकॉल
शहर के बेतियाहाता स्थित सपा पार्टी कार्यालय से सैकड़ों की संख्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली। पार्टी कार्यालय से निकली साइकिल यात्रा ट्रांसपोर्ट नगर, बर्फ खाना रोड हावर्ड बंधा, इलाहीबाग निजामपुर, घासी कटरा, बक्शीपुर, एडी चौक विजय चौक, गणेश चौक, कचहरी चौराहा होते हुए शास्त्री चौक पर आकर खत्म हुई।

इस अवसर पर छोटे लोहिया स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र को पुष्पांजलि अर्पित कर सपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें याद किया। इस पूरे शहर में निकली इस साइकिल रैली में शामिल सैकड़ों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में कोविड को लेकर जरा भी खौफ नहीं दिखा। इस दौरान कोविड नियमों का पालन करना तो दूर, सपाईयों ने मास्क तक लगाने से परहेज किया।

2022 में बनेगी सपा की सरकार
गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक विजय बहादुर यादव ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी के उनके अगुआ जनेश्वर मिश्रा जी की जयंती है। जिन्होंने समाजवाद का परचम लहराया था। दलित शोषित और पीड़ितों की लड़ाई लड़ी थी, जिन्होंने सदैव समाज के बारे में चिंतन किया। पूरी जिंदगी समाजवादियों के लिए उन्होंने समर्पित कर दिए।

आज उनके जन्मदिन के अवसर पर समाजवादी पार्टी बहुत बड़ा संदेश देना चाहती है कि हम ऐसे समाज के लोगों को जो लोग आज महंगाई से त्रस्त हैं। जो लोग कुशासन से झेल रहे हैं।उन्होंने कहा कि महंगाई किस चरम पर है। डीजल पेट्रोल महंगे हो गए हैं इसके साथ ही सरसों का तेल दाल और अन्य चीजों के दाम भी आसमान छू रहे हैं। 2022 में सपा सरकार बनाकर 2024 में केंद्र में सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

खबरें और भी हैं...