गोरखपुर...शादी से इनकार करने पर किया किडनैप:युवती बोली- पड़ोसी ने मेरे कपड़े फाड़े और पीटकर गड्ढे में फेंका, दस माह पहले तय कराई थी शादी

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। - Dainik Bhaskar
परिजनों ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

गोरखपुर में युवती ने शराबी युवक से शादी करने से मना कर दिया। इससे आक्रोशित पड़ोसी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवती का किडनैप कर लिया। बुधवार को घर से 1 K.M. दूर झील के किनारे ले गया। वहां उसके साथ छेड़खानी की। इसके बाद उसे गड्ढे में फेंककर फरार हो गया। पूरा मामला घघसरा इलाके के एक गांव का है।

शांतिभंग में हुई कार्रवाई
युवती का आरोप है कि युवकों ने युवती के कपड़े फाड़े और मारपीट की। फिर फेंककर फरार हो गए। जानकारी होने परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस ने शांतिभंग के तहत कार्रवाई की है। युवती ने बताया कि उसकी शादी पड़ोसी के रिश्तेदारी के युवक से 10 महीने पहले तय हुई थी। जब उसे पता चला कि युवक शराबी है तो उसने इनकार कर दिया। इस बीच परिजन युवती की शादी कहीं और तय करने लगे। आरोप है कि ये बात उनके पड़ोसी को बुरी लगी। मंगलवार को घर लाठी-डंडे से मारपीट करने पहुंच गए। आरोप है कि वह लोग मुझे बदनाम करने व जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। युवती ने चौकी पर तहरीर भी दी थी।

किसी के आने की आहट मिली तो फरार हो गए युवक
आरोप है कि इस बीच आधी रात में पड़ोसी युवक अपने तीन साथियों के साथ आए और युवती को अगवा कर लिया। युवती के विरोध करने पर कपड़े फाड़ दिए। युवकों ने उसके हाथ की नस काटने और जहर पिलाने की भी कोशिश की। इसके बाद सुनकर युवती को फेंककर भाग गए। इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है मामले में जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...