पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवरिया में इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को मारी गोली:पेट्रोल पम्प मे घुसकर बचाई जान, हमलावरों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

देवरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवरिया में इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली। - Dainik Bhaskar
देवरिया में इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बीती रात बदमाशों ने एक इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी को गोली मार दी। वह अपनी दुकान बंद करके बाइक से किसी काम से निकले थे। तभी पीछे से कुछ लोगों ने उनको ओवरटेक किया। फिर उनके पेट में गोली मार दी। जिसके बाद वह सड़क पर गिर पड़े। जान बचाने के लिए वह भागकर पास के पेट्रोल पम्प में घुस गए। जिसके बाद वहां के स्टॉफ ने उनको अस्पताल पहुंचाया। जहां पीड़ित की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और हमलावरों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

दुकान से लौटते वक्त हुआ हमला
मामला लार थाना क्षेत्र के गुठनी का है। जहां पर देर रात इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी चनुकी मोड़ निवासी अमित मद्धेशिया को गोली मार दी गई। वह अपनी दुकान बंद साढ़े आठ बजे के आसपास गुठनी की तरफ से आ रहे थे। वह खेमादेई मोढ़ पर पहुंचे थे। तभी पीछे से ओवरटेक कर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी। गोली उनके पेट के दाहिने तरफ लगी। जिससे घायल होकर वह सड़क पर गिर पड़े।

पेट्रोल पम्प में घुसकर बचाई जान
गोली लगने के बाद जान बचाने के लिए अमित हिम्मत जुटाकर पास के पेट्रोल पम्प की तरफ भागे। वहां पहुंचकर उन्होनें पम्प मैनेजर को अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी दी। जिसके बाद हमलावर बिहार की ओर भाग निकले। हालांकि, सूचना पाकर घटनास्थल पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। लोगों ने पीड़ित को लार सीएचसी पहुंचाया। लेकिन अमित की हालत गंभीर देखकर उन्हें प्राथमिक उपचार देकर वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां से भी उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

पुलिस हमलावरों की तलाश में दे रही दबिश
हमले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। बाद में हमलावरों की तलाश में वह गुठनी भी गई। सदर क्षेत्राअधिकारी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। कई जगहों पर छापेमारी की गई है। जल्द ही घटना की वजह का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...