गोरखपुर बना बदमाशों का अड्‌डा:पैथोलॉजी संचालक के पिता से 4.50 लाख की लूट, ट्रक ड्राइवर को पीटकर लूटे 20 हजार रुपए

गोरखपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर में एक रात में बदमाशों ने दो लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया। - Dainik Bhaskar
गोरखपुर में एक रात में बदमाशों ने दो लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। रात में गश्त के बाद भी बदमाश आए दिन पुलिस को खुली चुनौती देते हुए आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यही वजह है कि शनिवार की देर रात बदमाशों ने जिले में दो लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। कैंट इलाके में पैथोलॉजी संकालक के पिता से बदमाशों ने 4.50 लाख रुपए लूट लिए तो गोला इलाके के बदमाशों ने ट्रक चालक को पीटकर 20 हजार रुपए लूट लिया। इन दोनों मामलों में पुलिस बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

पैथोलॉजी संचालक के पिता से 4.50 लाख की लूट
कैंट इलाके के बेतियाहाता निवासी विजय गोयल के बेटे डॉ. अमित गोयल की फिराक चौराहे पर लाइफ पैथोलॉजी है। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात करीब 9.45 बजे पैथोलॉजी से विजय गोयल बैग में 4.50 लाख रुपए लेकर पैदल घर जा रहे थे। 100 मीटर आगे बाइक लेकर खड़े तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने पिस्टल सटाकर उनके हाथ से बैग छीन लिया। जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों बदमाश फिराक चौराहे की तरफ फरार हो गए। घर पहुंचने पर विजय गोयल ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। देर रात कैंट थाने पहुंचे पैथोलॉजी संचालक ने घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सूचना पाकर कैंट थानेदार के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पैथोलॉजी संचालक के पिता के साथ घटना हुई है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रक चालक को पीटकर लूटे 20 हजार
दूसरी घटना, शनिवार की रात नौ बजे गोला इलाके के गोला-बड़हलगंज रामजानकी महामार्ग पर घटी। यहां स्थित भर्रोह पुलिया के पास दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ट्रक चालक को पीटकर 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। ट्रक चालक ने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। काफी देर तक पुलिस चालक को लेकर भागदौड़ करती रही। मऊ जनपद के कोतवाली परदहा मुहल्ला निवासी ट्रक चालक राजेंद्र यादव मुगलसराय से कोयला लेकर घनघटा आया था। वहां उसे कोयला गिराने के बाद भाड़े के रूप में 21,900 रुपए मिले थे। इस संबंध में कोतवाल संतोष कुमार सिंह का कहना है कि चालक से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...