गोरखपुर GDA के नए VC ने किया ज्वाॅइन:महेंद्र सिंह तंवर बोले- शहर के विकास में लेंगे सभी का सहयोग, अवैध निर्माणों पर चलेगा बुलडोजर

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरखपुर विकास प्राधिकरण (GDA) के नए उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह तंवर ने बुधवार की देर शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने सचिव उदय प्रताप सिंह के साथ विभिन्न अनुभागों में जाकर अधिकारियों और कर्मचारियों से मुलाकात कर परिचय प्राप्त किया।

नए उपाध्यक्ष ने कहा कि सभी के सहयोग से शहर का विकास किया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्होंने संचालित एवं प्रस्तावित महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में जानकारी ली। कहा कि शहर में अवैध निर्माण के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया जाएगा। जो भी अवैध निर्माण मिले, उनपर बुलडोजर चलाकर उन्हें ध्वस्त किया जाएगा।

2015 बैच के IAS अधिकारी हैं महेंद्र
महेंद्र सिंह तंवर 2015 बैच के IAS अधिकारी हैं। इससे पहले वह गाजियाबाद नगर निगम में नगर आयुक्त के रूप में तैनात रहे। वह बहराइच और एटा में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में सेवाएं दे चुके हैं। शाहजहांपुर में उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी के रूप में जिम्मेदारी निभाई है।

वह मूल रूप से हरियाणा के रोहतक जिले के निवासी हैं। B-Tech करने के बाद उन्होंने दो वर्षों तक निजी सेक्टर में कार्य किया है। उन्हें कविताएं लिखने का भी शौक है। यहां के अब तक उपाध्यक्ष रहे प्रेम रंजन सिंह को डीएम संतकबीरनगर बनाए जाने के बाद महेंद्र सिंह तंवर को गोरखपुर GDA के नया VC बनाया गया है।