पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशीनगर में मेडिकल छात्र किडनेप:दोस्तों संग पार्टी में गए युवक का अपहरण, फोन पर मांगी गई 20 लाख की फिरौती

कुशीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर में मेडिकल छात्र का अपहरण, मांगी 20 लाख की फिरौती। मां का रो रोकर बुरा हाल। इनसेट में मां निर्मला। - Dainik Bhaskar
कुशीनगर में मेडिकल छात्र का अपहरण, मांगी 20 लाख की फिरौती। मां का रो रोकर बुरा हाल। इनसेट में मां निर्मला।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में दावत पर दोस्तों संग गए मेडिकल छात्र का अपहरण हो गया। देर रात फोन करके अपहरणकर्ताओं ने पिता को सूचना दी। साथ ही बेटे को छोड़ने के लिए 20 लाख की फिरौती मांगी। पिता ने पुलिस को बेटे के अपहरण की सूचना दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तालश कर रही है।

मामला जिले के हाटा नगर के इंदिरानगर वार्ड का है। जहां नारद गुप्ता का बेटा संदीप अपने दोस्तों के साथ कप्तानगंज चौराहे स्थित शारदा हास्पिटल के पास दावत में गया था। घर से जाते समय संदीप ने अपनी बहन को बताया था कि वह अजीत के यहां दोस्तों संग दावत में जा रहा है। जल्द ही लौट आएगा। लेकिन, फिर न वह आया न उसकी कोई खबर मिली। रात नौ बजे के करीब पिता के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया, तब अपहरणकर्ताओं ने बताया कि संदीप का अपहरण कर लिया है। फिर उन्होंने बेटे के बदले 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी। इसके बाद फोन कट गया। बेटे के अपहरण के बाद मां निर्मला का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने दर्ज की नामजद एफआईआर

अपहरण के अगले दिन शुक्रवार को पुलिस ने पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने अजीत उर्फ भट्‌ठू सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। एफआईआर के बाद पुलिस नाजमद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने दिया बेटे को सकुशल लाने का आश्वासन

पुलिस ने पिता को जल्द उसके बेटे को सकुशल घर पहुंचाने का आश्वासन दिया। अपर पुलिस अधीक्षक अयोध्या प्रसाद सिंह, क्षेत्राधिकारी कसया पीयूष कांत राय और प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक ने पिता का बयान दर्ज कर लिया है।अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए चार टीम लगाई गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

दोस्तों पर गहराया शक

पिता ने बताया कि उनका बेटा गोरखपुर के एक पैरामेडिकल कॉलेज में पैथोलॉजी का कोर्स कर रहा है। लॉकडाउन के चलते वह घर आया था, तब से घर पर ही था। उनका आरोप है कि बेटे को लेने उसके घर पर शाम सात बजे दो बाइक से तीन लोग आए थे। जिनके साथ संदीप दावत में गया था। उन्हीं दोस्तों ने उनके बेटे का अपहरण किया है।

खबरें और भी हैं...