MMMUT के दो स्टूडेंट्स का हुआ अमेजन इंडिया में प्लेसमेंट:मो. आतिफ रियाज खान और प्रियांशी रावत को मिला 25 लाख का पैकेज, 907 स्टूडेंट्स को मिले ऑफर लेटर

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मो. आतिफ रियाज खान और प्रियांशी रावत का चयन फेमस कंपनी अमेजन इंडिया में 25 लाख रुपए एनुअल पैकेज पर हुआ है। - Dainik Bhaskar
मो. आतिफ रियाज खान और प्रियांशी रावत का चयन फेमस कंपनी अमेजन इंडिया में 25 लाख रुपए एनुअल पैकेज पर हुआ है।

गोरखपुर के मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी (MMMUT) के छात्रों के इस साल सबसे अधिक प्लेसमेंट ऑफर मिले हैं। यूनिवर्सिटी के दो स्टूडेंट्स मो. आतिफ रियाज खान और प्रियांशी रावत का चयन फेमस कंपनी अमेजन इंडिया में 25 लाख रुपए एनुअल पैकेज पर हुआ है।

इसके अलावा Lowe's India में एक छात्र को 19.34 लाख रुपए के पैकेज मिला है। न्यूक्लेई और बैंक ऑफ न्यू यॉर्क मेलन ने दो दो छात्रों का चयन 16 और 17 लाख रुपए के पैकेज पर ​हुआ। जबकि Shiprocket और eLitmus ने एक एक छात्र का चयन किया। जिनका पैकेज 11 और 10 लाख रुपए है।

साल 2022 बैच के B-Tech, M-Tech, BBA, MCA, MBA समेत समस्त फाइनल ईयर के छात्र छात्राओं का कैंपस प्लेसमेंट चल रहा है। अभी तक हुए कैंपस सलेक्शन में छात्र छात्राओं को कुल 907 ऑफर लेटर प्राप्त हो चुके हैं।

MMMUT ने प्लेसमेंट में तोड़े रिकार्ड
खास बात यह है कि इस साल के प्लेसमेंट ने पिछले कई वर्षो के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। साल 2022 का कैंपस प्लेसमेंट अभी चल रहा है। कई कंपनियां अभी प्लेसमेंट करने की कतार में हैं, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि प्लेसमेंट की संख्या 1000 से अधिक होगी। वर्ष 2022 में कैंपस प्लेसमेंट में सर्वाधिक पे पैकेज 42 लाख रुपए गया है और औसत पैकेज 7 लाख रुपए का रहा। अब तक इस साल लगभग 80 कंपनियों ने कैंपस प्लेसमेंट कर 900 से अधिक छात्र छात्रों को नौकरी दी।

यूनिवर्सिटी ने जाहिर की खुशी
प्रो. वीके द्विवेदी (अध्यक्ष TNP) ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि संस्थान का प्लेसमेंट कई वर्षो की अपेक्षा काफी अच्छा रहा। बड़ी- बड़ी कंपनियां छात्रों को आकर्षक पैकेज ऑफर कर रही हैं। कई छात्रों को एक से अधिक जॉब ऑफर मिले हैं। उम्मीद जताई जा रही है की आने वाले दिनों में प्लेसमेंट सीजन और अधिक उत्साहजनक होगा। बेहतरीन प्लेसमेंट के लिए माननीय कुलपति महोदय ने चयनित छात्रों को बधाई दिया और प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा की आने वाले दिनों में और अधिक छात्रों को रोजगार मिलेगा।

खबरें और भी हैं...