पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • The Maternal Uncle Had Come To See The Sick Father, The Accident Happened While Taking A Bath In The Bathroom, The Death Of The Pregnant Daughter And Grandson Left The Village Mourning

महराजगंज में मां-बेटे की करंट लगने से मौत:बीमार पिता को देखने आई थी मायके, बाथरूम में नहाते समय हुआ हादसा; गांव में छाया मातम

महराजगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गर्भवति बेटी और नवासे की मौत से परिवार में मचा कोहराम। - Dainik Bhaskar
गर्भवति बेटी और नवासे की मौत से परिवार में मचा कोहराम।

उत्तरप्रदेश के महराजगंज में दिल दहला देने वाली घटना घटी। यहां अपने बीमार पिता को देखने मायके आई गर्भवति बेटी और नवासे की बाथरूम में नहाते समय करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। एक घर में तीन मौते होने से मायके में कोहराम मच गया। गांव में मातम का माहौल छा गया। घटना जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के बेनीगंज की है।

बीमार पिता को देखने आई थी मायके

बेनीगंज के कुआं टोला निवासी राममिलन निषाद की बेटी पूनम पत्नी शेर सिंह निषाद अपने बेटे आनंद के साथ मायके आई थी। पूनम के पिता की तबीयत खराब थी। सुबह पूनम बेटे के साथ नहाने के लिए बाथरूम गई थी। इसी बीच मोटर का स्विच ऑफ करने में पूनम को करंट लग गया। मां को करंट लगने के बाद आनंद भी करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने से दोनों अचेत होकर जमीन पर गिर गए। वो 4 दिन पहले ही मायके आई थी।

बेटे संग जमीन पर गिरी मिली मां

काफी देर बाद भी जब पूनम बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो उसका भाई गंगा निषाद वहां पहुंचा। भाई ने जैसे ही बाथरूम का दरवाजा खोला पूनम और आनंद को जमीन पर गिरा पाया। इसके बाद उसने शोर मचाया। शोर की आवाज सुन घर के बाकी लोग बाथरूम की ओर दौड़े। फिर मोटर का स्विच ऑफ किया।

डॉक्टर को बुलाया, पर बचा न सके

परिजनों ने मां-बेटे को बाथरूम से उठाकर कमरे में ले आए। इसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया। घर पहुंचे डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बेटी और नवासे के मरने की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर प्रभारी थानाध्यक्ष पनियरा अविनाश त्रिपाठी और क्षेत्राधिकारी सदर अजय सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...