पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Neighbor Youth Entered The House, Tried To Rape Minor Girl; Police Registered Case,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime News, Gorakhpur Police, Rape, Minor Girl, Rape In Gorakhpur, Breking News Gorakhpur, Gorakhpur News Today

गोरखपुर में नाबालिग से रेप की कोशिश:घर में घुस गया पड़ोस का युवक, नाबालिग लड़की से की रेप की कोशिश; मौसी ने बचाया तो दी जान से मारने की धमकी

गोरखपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार की पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
बुधवार की पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक ना​बालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। गांव के युवक ने उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग की मां की शिकायत पर पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना सहजनवा इलाके के एक गांव का है।

धान रोपाई के लिए गई थी मां
सहजनवां इलाके के एक गांव की रहने वाली महिला ने गांव के ही एक किशोर पर घर मे घुसकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि वह 12 जुलाई को दोपहर में धान की रोपाई करने गई थी। घर पर उसकी नाबालिग बेटी के अलावा उसकी बड़ी बहन मौजूद थी। आरोप है कि इस दौरान गांव का ही एक युवक घर में घुस गया और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश की।

युवक ने धमकी भी दी
बड़ी बहन ने विरोध किया तो मारने पीटने के साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। बुधवार की पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसओ राज प्रकाश सिंह ने कहा कि श्रीकेश कुमार पुत्र चंद्रजीत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...