गोरखपुर में महिला की संदिग्ध मौत:भतीजे ने जताई हत्या की आशंका, महिला के जेवर भी गायब; जेवर लूटने के लिए हत्या का शक, चाय की दुकान चलाती थी महिला

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भतीजे ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि चाची के नाक कान व पैर मे पहने जेवर गायब हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। - Dainik Bhaskar
भतीजे ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि चाची के नाक कान व पैर मे पहने जेवर गायब हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बार फिर एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। जबकि महिला के जेवर भी गायब है। ऐसे में परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना गगहा इलाके के ग्राम पंचायत बांसपार की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। उधर, महिला के भतीजे ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है।

चाय की दुकान चलाती थी महिला
गगहा इलाके के ग्राम पंचायत बासपार निवासी स्व. लल्लन गुप्ता की 60 वर्षीय पत्नी शान्ति देवी गांव की सड़क जो गजपुर बाजार में झोपड़ी डालकर चाय की दुकान चलाती थी। वह दिन भर दुकानदारी करने के बाद रात में भी वहीं सोती थी। रोज की तरह उसका भतीजा बलवंत गुप्ता उसे बुधवार की सुबह करीब 5 बजे दुकान पर गया तो महिला चारपाई पर मच्छरदानी के अंदर मृत मिली।

भतीजे ने दी पुलिस को तहरीर
युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। महिला का एक बेटा भावनगर गुजरात मे नौकरी करता है। घर पर उसकी पत्नी व एक बेटी रहती हैं। बेटे के यहां नहीं होने की वजह से भतीजे ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि चाची के नाक कान व पैर मे पहने जेवर गायब हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...