• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Police Remained Merciless Even After Death, Video Of Police Brutality Surfaced; Manish's Body Was Covered By The Police, Hanged Like Animals And Taken Out Of The Hotel

मनीष हत्याकांड में पुलिस की बर्बरता का VIDEO:मौत के बाद भी बेरहम बनी रही पुलिस, पैरों के नीचे बेसुध पड़ा था मनीष; जानवरों की तरह टांगकर ले गए अस्पताल

18 दिन पहले

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के मनीष गुप्ता हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है। जिस कृष्णा पैलेस होटल में मनीष की पीटकर हत्या हुई, वहां का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि मनीष की मौत के बाद भी पुलिस किस तरह से बेरहम बनी रही। उसे जानवरों की तरह टांगकर बाहर ले जाया गया। मनीष के दोस्तों ने पहले ही यह आरोप लगाया था कि होटल के कमरे से उसे पुलिस खींचकर बाहर लाई थी। फिर जानवरों की तरह टांगकर होटल से बाहर ले गई।

बिना फुटेज देखे ही गोरखपुर पुलिस ने बता दिया था हादसा
यह वीडियो सामने आने पर गोरखपुर पुलिस पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। दरअसल, पुलिस अधिकारियों ने फुटेज की जांच करने की बजाय उस पर लीपापोती शुरू कर दी थी। वे इसे महज एक हादसा करार देने में लगे रहे।

होटल मालिक की भूमिका भी संदिग्ध मान रही SIT
इस केस की जांच SIT कर रही है। उसने होटल मालिक और कर्मचारियों की भूमिका भी संदिग्ध मानी है। पहले दिन से होटल प्रबंधन दावा कर रहा है कि CCTV के DVR पुलिस ले गई, लेकिन घटना का वीडियो सामने आने के बाद होटल की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...