गोरखपुर...रेलवे ट्रैक पर मिला घायल युवक,अस्पताल में तोड़ा दम:हाथ और पैर दोनों कटे थे, गस्त के दौरान पुलिस ने देखा, घायल हालत में अस्पताल ले गई पुलिस, रास्ते में तोड़ा दम

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के मुताबिक वह शराब के नशे में धुत था। नशे में वह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
पुलिस के मुताबिक वह शराब के नशे में धुत था। नशे में वह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में मंगलवार की देर रात एक युवक रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला। रात दो बजे गश्त कर रही चौरीचौरा पुलिस ने भोपा बाजार रेलवे क्रासिंग के पास से युवक को गंभीर हालत में पाया। इलाज के लिए पुलिस उसे अस्पताल ले गई, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक वह शराब के नशे में धुत था। नशे में वह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

डुमरी खुर्द के रहना वाला था सूरज

युवक की पहचान चौरीचौरा के डुमरी खुर्द के रहने वाले उमा प्रसाद के बेटे सूरज(28) के रुप में हुई। मंगलवार की रात करीब 2 बजे थाने के पुलिसकर्मी इलाके में गश्त कर रहे थे। भोपा बाजार फाटक से करीब 200 मीटर दूर सरदारनगर रेलवे स्टेशन के तरफ जाने वाले ट्रैक पर पुलिस ने घायल हालत में पड़े एक युवक को देखा। पुलिस उसे तत्काल अस्पताल ले गई, इस बीच युवक नशे में पुलिसकर्मियों से भी गाली- गलौज करता रहा।

मंगलवार रात को परिजन कर रहे थे तलाश

हालांकि अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा है। परिजनों के मुताबिक युवक नशे का आदि था। रात में वह अक्सर शराब के नशे में घर नहीं पहुंचता था। मंगलवार की रात भी युवक घर नहीं पहुंचा था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...