गोरखपुर में ट्रेन के आगे कूदकर छात्रा ने किया सुसाइड:BA थर्ड इयर की छात्रा थी प्रभा, परिवार वाले बोलें- पेपर खराब होने से डिप्रेशन में थी बेटी

गोरखपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवार के लोगों का कहना है कि उसका परीक्षा में पेपर खराब हुआ था, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चल रही थी। - Dainik Bhaskar
परिवार के लोगों का कहना है कि उसका परीक्षा में पेपर खराब हुआ था, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चल रही थी।

गोरखपुर में शुक्रवार की देर शाम शाम एक बीए थर्ड इयर की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना पीपीगंज इलाके के कोल्हुआ गांव की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। छात्रा के सुसाइड के पीछे परिवार के लोगों का कहना है कि उसका परीक्षा में पेपर खराब हुआ था, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चल रही थी। जबकि ग्रामीण इसे संदिग्ध मान रहे हैं।

अचानक आई और ट्रेन के आगे कूद गई
पीपीगंज के कोल्हुआ गांव निवासी संतलाल चौहान की ‌बेटी प्रभा चौहान(22) बापू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीए थर्ड इयर की छात्रा थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार की देर शाम प्रभा रेलवे क्रासिंग के पास दौड़ती हुई आई और अचानक गोरखपुर की तरफ से आ रही ट्रेन के सामने कूद गई। जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते, पलक झपकते ही उसके टूकड़े हो गए।

किताबें और शादी का कार्ड भी मिला
आसपास के लोगों ने उसकी पहचान कर इसकी सूचना पुलिस व परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने बताया कि बेटी का किसी विषय का पेपर खराब हो गया था, जिसकी वजह से वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। हालांकि घटना स्थल में कुछ किताबें और एक शादी का कार्ड भी मिला है। पीपीगंज थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि शव कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुसाइड के कारणों की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...