गोरखपुर में महिला ने किया सुसाइड:मायके में फंदे पर लटका मिला महिला का शव, 2 दिन पहले ससुराल से आई थी; मोबाइल से खुलेगी मौत की गुत्थी

गोरखपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
30 साल की महिला ने अपने मायके में सुसाइड की ली। - Dainik Bhaskar
30 साल की महिला ने अपने मायके में सुसाइड की ली।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सोमवार को एक 30 साल की महिला ने अपने मायके में सुसाइड की ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फंदे पर लटके शव को नीचे उतारा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई। हालांकि, घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं पता चल सका है।

दो दिन पहले मायके आई थी प्रतिमा
दरअसल, पिपराइच इलाके के लुहसी गांव निवासी प्रतिमा चौहान (30) की शादी करीब 5 साल पहले कुशीनगर जिले के करमही निवासी मनोज से हुई थी। शादी के 3 साल बाद मनोज विदेश चला गया। मनोज के विदेश जाने के बाद प्रतिमा अक्सर अपने मायके आती-जाती थी। दो दिन पहले भी प्रतिमा मायके आई थी। रविवार को देर रात प्रतिमा अपने कमरे में चली गई। इसके बाद सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुला।

मोबाइल से खुलेगा राज
परिवार के लोगों ने दरवाजे पर आवाज दी, लेकिन किसी तरह की प्रतिक्रिया न होने पर फिर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फंदे पर लटकी प्रतिमा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने प्रतिमा का मोबाइल व अन्य सामान कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी पिपराइच ने बताया कि खुदकुशी का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है। कॉल डिटेल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सबकुछ सामने आ जाएगा।

खबरें और भी हैं...