गोरखपुर...25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर पूर्व पार्षद गिरफ्तार:काफी समय से चल रहा था फरार, कुर्की की नोटिस घर पर की गई थी चस्पा

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविंद्र निषाद पर खजनी थाने में एक महिला ने जमीन कब्जा के दौरान जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था - Dainik Bhaskar
रविंद्र निषाद पर खजनी थाने में एक महिला ने जमीन कब्जा के दौरान जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था

गोरखपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। खजनी पुलिस ने 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर व पूर्व पार्षद रविंद्र निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने छताई पुल के पास से आरोपी को दबोचा है। वह लंबे समय से हत्या की कोशिश के एक मामले में फरार चल रहा था। कुछ दिन पहले ही राजघाट इलाके में उसके घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा की थी।

एडीजी के आदेश पर दर्ज हुआ था केस
रविंद्र निषाद पर खजनी थाने में एक महिला ने जमीन कब्जा के दौरान जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था। एडीजी जोन के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन, बाद में केस में लीपापोती कर दी गई थी। मामला संज्ञान में आने के बाद एडीजी ने जांच कराई तो पता चला की हत्या की कोशिश की धारा हटाकर चार्जशीट भेज दी गई है।

बेगुनाही का देता रहा सफाई
जिसके बाद से पुलिस कार्रवाई में जुटी थी मगर, आरोपी रविंद्र निषाद फरार चल रहा था। इस दौरान रविन्द्र खुद को बेगुनाह बताते हुए अफसरों के यहां प्रार्थना पत्र भी दिया था। उसका कहना था कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में उसे फंसाया जा रहा है। उधर, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...