गोरखपुर में 6 साल की बच्ची से रेप:बागीचे में घुमाने ले गया था रिश्तेदार, फिर कर डाली हैवानियत; गांव वालों ने पकड़कर पीटा फिर और पुलिस के हवाले

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव में रिश्तेदारी में आया युवक शनिवार की सुबह बच्ची को बहला फुसलाकर गांव के बाहर बागीचे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। - Dainik Bhaskar
गांव में रिश्तेदारी में आया युवक शनिवार की सुबह बच्ची को बहला फुसलाकर गांव के बाहर बागीचे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शनिवार को एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां खोराबार इलाके के एक गांव में शनिवार की सुबह एक 6 साल की बच्ची से उसी गांव में रिश्तेदारी में आए युवक ने अगवा कर दुष्कर्म कर दिया। जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने आरोपित को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धारा में केस दर्ज किया है।

बच्ची को बागीचे में ले गया था युवक
गांव में रिश्तेदारी में आया युवक शनिवार की सुबह बच्ची को बहला फुसलाकर गांव के बाहर बागीचे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। वह गांव के बगल के टोला में अपनी बहन के यहां रहता है। बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आने के बाद गांव के लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया। बच्ची के पिता ने शनिवार की सुबह 112 नम्बर पर पुलिस को दी।

पुलिस ने दर्ज किया केस
आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस थाने लाई और पीड़ित की तहरीर पर आरोपित झीनक के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपी गांव में अपनी बहन के घर रहता था। खोराबार इंस्पेक्टर राहुल सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी झीनक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल जांच होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...