गोरखपुर...हियुवा और बीजेपी कार्यकर्ताओं को CM योगी का दीवाली गिफ्ट:1250 कार्यकर्ताओं को मोबाइल, कपड़े और बैग देकर मुख्यमंत्री ने दी दीपावली की शुभकामनाएं; बोले- हर पर्व त्योहार पर गरीबों संग साझा करें खुशियां

गोरखपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐसे कार्यकर्ताओं का हाथ भी उठवाया जिन्होंने दीपावली पर आर्थिक रूप से कमजोर और अंत्योदय समाज के लोगों के साथ दीवाली मनाई। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐसे कार्यकर्ताओं का हाथ भी उठवाया जिन्होंने दीपावली पर आर्थिक रूप से कमजोर और अंत्योदय समाज के लोगों के साथ दीवाली मनाई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से आए अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि त्योहारों के उल्लास का आनंद सामुहिकता में है। इसलिए कोई भी पर्व त्योहार हो, उसकी खुशियां दूसरों के साथ बांटे। कम से कम अपने आस पास के एक गरीब परिवार के साथ खुशियां साझा करें। ऐसा करने से आपकी खुशी का एहसास कई गुना बढ़ जाएगा। आप स्वयं को ज्यादा आनंदित अनुभव करेंगे।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में हिन्दू युवा वाहिनी एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुखातिब थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने हिंदु युवा वाहिनी और बीजेपी के 1250 कार्यकर्ताओं को मोबाइल, कपड़ा, बैग, मिठाई और केसरिया गमछा दीपावली गिफ्ट के तौर पर दिया।

हियुवा व भाजपा कार्यकर्ताओं से की सीएम ने मुलाकात
मुख्यमंत्री शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में हिन्दू युवा वाहिनी एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुखातिब थे। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को दीपावली और गोवर्धन पूजन की शुभकामनाएं दी। कहा कि गोवर्धन पूजा प्रकृति के प्रति साहचर्य की भावना की प्रतीक है। सीएम योगी ने सभी के लिए भगवान श्रीकृष्ण से सुखी, समृद्ध एवं आनंदमय जीवन की प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐसे कार्यकर्ताओं का हाथ भी उठवाया जिन्होंने दीपावली पर आर्थिक रूप से कमजोर और अंत्योदय समाज के लोगों के साथ दीवाली मनाई। काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हाथ उठा कर सहमति प्रदान की। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की ताकत है, उन्हें पूरे उत्साह के साथ भविष्य की चुनौतियों के लिए स्वयं को तैयार रखना चाहिए।

एक बैग में पैंट शर्ट का कपड़ा, मिठाई का डब्बा, मोबाइल, केसरिया गमछा और सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट प्रदान की गई।
एक बैग में पैंट शर्ट का कपड़ा, मिठाई का डब्बा, मोबाइल, केसरिया गमछा और सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट प्रदान की गई।

1250 कार्यकर्ताओं को मिले उपहार
गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्रों से सीएम योगी आदित्यनाथ की बैठक में 1250 कार्यकर्ता आमंत्रण पर पहुंचे थे। गोरखपुर ग्रामीण, गोरखपुर शहर, कैम्पियरगंज, सहजनवा और पिपराइच विधानसभा क्षेत्र 250-250 की संख्या में बूथ स्तर से लेकर गोरखपुर क्षेत्र स्तर तक के चुनिंदा कार्यकर्ता आमंत्रित किए गए थे। सभी को 10 बजे पहुंचने का वक्त मिला था लेकिन एक साथ सभी के पहुंच जाने से थोड़ी अव्यवस्था हो गई जिसके कारण सभी का पंजीकरण नहीं हो सका।

CM से उपहार पा खिल उठे चेहरे
दीपावली पर मुख्यमंत्री से मिले कार्यकर्ताओं को उपहार दिया गया। एक बैग में पैंट शर्ट का कपड़ा, मिठाई का डब्बा, मोबाइल, केसरिया गमछा और सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट प्रदान की गई। दीपावली पर सीएम योगी का सानिध्य पाकर कायर्कर्ताओं को उत्साह देखते ही बन रहा था।