गोरखपुर में युवक ने सपने में हुई पिटाई का लिया:नींद में खुद को पिटता देख कर दिया राड से किया हमला, परिवार बोला- मानसिक स्थिति ठीक नहीं

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजू गुरुवार की रात अपने कमरे में सोया था। आधी रात को वह नींद में बड़बड़ाने लगा, लेकिन स्वजन ने ध्यान नहीं दिया। - Dainik Bhaskar
राजू गुरुवार की रात अपने कमरे में सोया था। आधी रात को वह नींद में बड़बड़ाने लगा, लेकिन स्वजन ने ध्यान नहीं दिया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक अजीबों-गरीब घटना सामने आई है। यहां सहजनवा थाना क्षेत्र त्यूरान गांव के एक युवक ने स्वप्न में खुद को पिटता देख, दूसरे दिन सुबह पड़ोसी युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, घटना के बाद युवक के परिवार वालों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

आधी रात नींद में बड़बड़ाने लगा
त्यूरान गांव के राजू नाम का एक 25 वर्षीय युवक गुरुवार की रात अपने कमरे में सोया था। आधी रात को वह नींद में बड़बड़ाने लगा, लेकिन स्वजन ने ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार की सुबह उठने के बाद राजू लोहे की कुंडी लेकर पड़ोस में रहने वाले राजेश के घर पहुंच गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते उसने राजेश पर हमला कर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस राजेश को सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार ले गई, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर उसे रेफर कर दिया।

सपने में खुद की पिटाई देखा था राजू
हमलावर राजू ने पुलिस को बताया कि राजेश ने स्वप्न में उस पर भाले से हमला किया था। जिसका बदला लेने के लिए अगले दिन राड से पीट दिया। चौकी प्रभारी घघसरा रामानुज यादव ने कहा कि-यह अजीब वाकिया सामने आया है। युवक की मानसिक स्थिति कुछ अजीब लग रही है। हमलावर को पकड़ लिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...