गोरखपुर में जिश्मफरोशी का खुलासा:शहर की कालोनी में किराये का मकान लेकर चल रहा था सेक्स रैकेट; आपत्तिजनक हालत में दो युवक और दो युवतियों को पुलिस ने पकड़ा, दो फरार

गोरखपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं दोनों युवतियों को पुलिस ने छोड़ दिया है। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं दोनों युवतियों को पुलिस ने छोड़ दिया है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के हरसेवकपुर नंबर दो के शताब्दीपुरम कॉलोनी में किराये का मकान लेकर सेक्स रैकेट चल रहा था। कालोनी के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार की रात करीब एक बजे छापा मारकर आपत्तिजनक हालत में दो युवक और दो युवतियों को पकड़ा। जबकि दो युवक मौके से फरार हो गए। पकड़े गए दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं दोनों युवतियों को पुलिस ने छोड़ दिया है।

गुलरिहा के हरसेवकपुर नम्बर दो के शताब्दीपुरम कॉलोनी में पानी की टंकी के पास एक मकान में कॉलोनीवासियों द्वारा सेक्स रैकेट चलाए जाने की मकान मालिक से शिकायत की गई। कॉलोनीवासियों ने मकान मालिक को फोन द्वारा सूचना देकर शाम कॉलोनी में बुलाया। आरोप है कि करीब 8 बजे के बाद तीन अलग-अलग गाड़ियों पर 6 लोग कमरे में गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 100 नंबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवतियों और दो युवक को आपत्तिजनक हालत में हिरासत मे लिया जबकि अन्य दो युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पकड़े गए दो युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं युवतियों को हिदायत देकर पुलिसवालों ने छोड़ दिया।

एक महीने पहले लिया था किराए पर कमरा
बिहार के रहने वाले राकेश कुमार वर्मा ने कुछ वर्ष पहले शताब्दीपुरम कॉलोनी में मकान खरीदा था। 9 अगस्त को मकान मालिक राकेश वर्मा ने शशि कपूर नामक व्यक्ति को 15000 रुपये पर मकान किराए पर दे रखा था। किराए पर मकान लेने के तीन दिन बाद ही मोहल्ले में संदिग्ध लोगों की आवाजाही बढ़ गई। रोजाना रात 8 बजे के बाद दर्जनों गाड़ियां आती और सुबह होने से पहले ही निकल जाती थी। इसके बाद मोहल्लेवासियों ने इसकी शिकायत कई बार मकान मालिक से की। मोहल्लेवासी परेशान होकर शुक्रवार की रात मकान मालिक को कॉलोनी में बुलाए। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर छापेमारी की गई।

तीन बाइक भी बरामद
रात करीब 12 बजे हुई छापेमारी के दौरान गुलरिहा पुलिस ने घटनास्थल से तीन मोटरसाइकिल बरामद किया। इनमें एफजेड, हीरो होंडा पैशन और टीवीसी अपाचे बरामद की गई है। तीनों गाड़ियों को पुलिस थाने ले गई है।

खबरें और भी हैं...