पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला चिकित्सालय पहुंचे राज्यसभा सांसद:कोविड-19 स्पेशल वार्ड का शिव प्रताप शुक्ला ने किया निरीक्षण, कहा- बचे लोग आकर लगवाएं कोरोना का टीका

गोरखपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के गोरखपुर के जिला अस्पताल में कोरोना टीकाकरण की जानकारी लेते राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला। - Dainik Bhaskar
यूपी के गोरखपुर के जिला अस्पताल में कोरोना टीकाकरण की जानकारी लेते राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में नेताजी सुभाष चंद्र बोस जिला चिकित्सालय के स्पेशल वार्ड में कोरोना का टीकाकरण हो रहा है। स्थिति जानने के लिए गोरखपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस जिला चिकित्सालय में राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला पहुंचे। जिला चिकित्सालय के कोविड-19 स्पेशल वार्ड में जहां पर कोरोना का टीका लग रहा है वहां का निरीक्षण किया। राजसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि सभी लोगों से अनुरोध है कि खुद आगे बढ़कर कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं।

शिव प्रताप शुक्ला ने जिन लोगों को कोरोना का टीका लग रहा है, उनसे उनके बारे में जाना। राज्यसभा सांसद ने पूछा भी कि किसी तरह की कोरोना का टीका लगने के बाद कोई परेशानी तो नहीं हुई। मरीजों के तीमारदारों से भी राज्य सभा सभा सांसद ने जिला चिकित्सालय द्वारा मिलने वाली सुविधाओं के बारे में भी जाना सब कुछ जानने के बाद संतुष्ट दिखे।

लोगों की परेशानी समझने आया था

राज्यसभा सांसद ने कहा कि यहां की स्थिति जानने के बाद मुझे दिल्ली बताना है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने सामने भी लोगों को कोरोना का टीका लगवाया। लोगों से जानने की कोशिश की है कि किसी को किसी तरह की कोई परेशानी किसी को नहीं है। वहीं लोगों से अपील करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि जो लोग बचे हुए हैं वो लोग भी कोरोना का टीका आकर लगवाएं। सरकार ने अब 45 साल से अधिक उम्र वालों का भी कोरोना टीका लगवाना शुरू कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें