कुशीनगर में SBI शाखा की छत में लगी सीलिंग गिरी:बैंक की छत में लगी सीलिंग गिरने से 6 लोग घायल, इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया

कुशीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसबीआई शाखा की छत में लगी सीलिंग  गिरने से छह लोग घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
एसबीआई शाखा की छत में लगी सीलिंग गिरने से छह लोग घायल हो गए।

कुशीनगर में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की छत में लगी सीलिंग अचानक गिर पड़ी। सिलिंग गिरने से बैंक में अफरातफरी मच गई। हादसे में 6 लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। गंभीर चोट न आने से सभी को थोड़ी देर बाद वापस भेज दिया।

क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के हाटा इलाके का है। जहां एसबीआई की शाखा है। ये हादसा उस समय हुआ जब बैंक में कई लोग मौजूद थे। लोग बैंक काउंटर पर खड़े अपने नंबर के आने का इंतेजार कर रहे थे। इसी बीच अचानक छत में लगी सीलिंग नीचे आ गिरी। सीलिंग गिरने की आवाज से लोग डर गए। इस बीच कुछ लोग भागने लगे। थोड़ी देर के बाद बैंक में अफरातफरी मच गई।

सीलिंग गिरने के बाद बैंक कर्मियों ने लोगों को शाखा से बाहर निकाला।
सीलिंग गिरने के बाद बैंक कर्मियों ने लोगों को शाखा से बाहर निकाला।

बैंक कर्मियों ने लोगों को निकाला
सीलिंग गिरने से कई लोग नीचे दबकर घायल हो गए। बैंक कर्मियों ने घायल लोगों को वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शाखा प्रबंधक जितेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि बिल्डिंग काफी पुरानी है। इससे छत का प्लास्टर गिरकर सिलिंग में फंसा था। वजन ज्यादा होने से सीलिंग भर भराकर गिर पड़ी।

टला बड़ा हादसा
शाखा प्रबंधक ने बताया कि हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। कुछ लोगों को हल्की फुल्की चोट आई हैं। अन्य सभी सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि इस घटना में बैंक की कर्मचारी दिव्या कुमारी, ग्राहक श्यामसुंदर, ममता देवी, महेंद्र गुप्ता, रामनिवास, शीतला देवी, गोरख प्रसाद को हल्की फुल्की चोटें लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी की छुट्टी हो गई है।

खबरें और भी हैं...