गांजा तस्कर गिरफ्तार:गोरखपुर में गांजा की सप्लाई करने वाला तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे ;1.25 किलो गांजा बरामद, तस्कर पर दर्ज हैं कई केस

गोरखपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस ने शहर में अवैध गांजा की सप्लाई करने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा भी बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल जेल भेज दिया। गांजा कारोबार करने वाले के खिलाफ यह कार्रवाई शहर की कैंट पुलिस ने की है।

कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार
इंस्पेक्टर कैंट सुधीर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध गांजा की सप्लाई देने शहर के नंदानगर अंडरपास होकर जाने वाला है। इस सूचना पर इंस्पेक्टर ने अपने हमराही फोर्स के साथ नंदानगर अंडरपास के पास चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने एक युवक को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास से 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ।

पहले से दर्ज हैं 3 केस
पकड़े गए आरोपी की पहचान रामनाथ पासवान निवासी नंदानगर दरगहिया निकट राधा मेमोरियल पब्लिक स्कूल थाना शाहपुर के रुप में हुई। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कैंट थाने में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित के खिलाफ पहले से शाहपुर और कैंट थाने में आम्र्स एक्ट, चोरी सहित तीन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपित से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर जल्द ही इस गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...