पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरखपुर में रिश्ते हुए शर्मसार:नशे में घर पहुंचे बेटे ने सगी मां से किया दुष्कर्म, घटना सुनकर पुलिस भी रह गई दंग; केस दर्ज कर शुरू की आरोपी की तलाश

गोरखपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर में दुष्कर्म का मामला । - Dainik Bhaskar
गोरखपुर में दुष्कर्म का मामला ।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के रविवार की देर रात रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सहजनवां इलाके के एक गांव में 55 वर्षीय विधवा महिला ने अपने ही बड़े बेटे पर मारपीट व दुष्कर्म करने आरोप लगाया है। मां की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर लिया और आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी।

महिला का आरोप है कि उसके पति की मौत करीब 5 वर्ष पहले हो चुकी है। दो बेटों में बड़ा बेटा शराब का आदी है। देर रात बड़ा बेटा शराब के नशे में घर पहुंचा और मां को अकेला पाकर उसने गाली गलौज करते हुए मारपीट की। आरोप है कि इस दौरान उसने दुष्कर्म भी किया।

पहले की मारपीट, फिर किया दुष्कर्म
महिला ने जब शोर मचाया तो अगल बगल के लोग वहां पहुंच गए और किसी ने उसके छोटे बेटे को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर वह मौके पर पहुंचा और मां को लेकर थाने पर आया। जहां पीड़ित मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर सहजनवां दिलीप पांडेय ने बताया कि महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी।

खबरें और भी हैं...