मनीष गुप्ता हत्याकांड पर सपा का गान:बाबा तेरे शहर में हो गया जुर्म और अत्याचार...सोशल मीडिया पर 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका

कानपुर/गोरखपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अब तक 16 हजार से अधिक लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। जबकि करीब 1700 लोगों ने इसे डिसलाइक किया है। - Dainik Bhaskar
अब तक 16 हजार से अधिक लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। जबकि करीब 1700 लोगों ने इसे डिसलाइक किया है।

कानपुर से दोस्तों संग गोरखपुर घुमने गए मनीष गुप्ता की होटल के कमरे में चेकिंग के नाम पर पुलिस की पिटाई से मौत का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। वारदात के बाद से ही इस मामले में गरमाई सियासत अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हद तो तब हो गई, जब एक सपा कवि धर्मेंद्र सोलंकी ने इस हत्याकांड पर व्यांगात्मक गाना तक बना डाला।

सोलंकी समाजवादी नाम के यूट्यूब चैनल पर 6 दिन पहले अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 6.50 लाख से अधिक बार देखा भी जा चुका है। गाने के बोल कुछ इस तरह हैं। 'बाबा तेरे शहर में हो गई जुर्म की अत्याचार, तेरी हत्यारी है सरकार...तेरी..' वहीं, धमेंद्र सोलंकी का यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

सोलंकी समाजवादी नाम के इस यूट्यूब चैनल पर 6 दिन पहले अपलोड इस गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।
सोलंकी समाजवादी नाम के इस यूट्यूब चैनल पर 6 दिन पहले अपलोड इस गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

6 दिन में 6.50 लाख बार देखा जा चुका है गाना
सोलंकी समाजवादी नाम के इस यूट्यूब चैनल पर 6 दिन पहले अपलोड इस गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब तक 16 हजार से अधिक लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। जबकि करीब 1700 लोगों ने इसे डिसलाइक किया है। गाने के प्रकार को चैनल के डिस्क्रिप्शन में समाजवादी श्रद्धांजलि बताया गया है। जबकि इस गाने को मनीष गुप्ता को इंसाफ के लिए समर्पित किया गया है। वहीं, गाने के बोल में ​कवि अपनी व्यंग के ​जरिए इस पूरे मामले को सीएम सिटी से जोड़कर सरकार पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं।

गाने के जरिए सपा का सरकार पर हमला
व्यंग के ही जरिए सही लेकिन गाने के बोल के माध्यम से समाजवादी पार्टी जहां दोषी पुलिस वालों के साथ ही लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रही है, वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर कटाक्ष किया है। गाने के जरिए सीएम सिटी में हुए इस तरह के अपराध को व्यंग के माध्यम से बताया गया है।

खबरें और भी हैं...