• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Elderly Man Was Beaten To Death In Gorakhpur, Sticks Were Used To Burst Firecrackers, Injured Elderly Died In Hospital Uttar Pradesh Today News Updates

गोरखपुर में बुजुर्ग को पीटकर मार डाला:पटाखा फोड़ने को लेकर चली थी लाठी, घायल बुजुर्ग ने अस्पताल में तोड़ा दम

गोरखपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलरिहा के जंगल एकला नंबर 2 के दो टोलों के बीच दीपावली के दिन विवाद हुआ। बाद में मामला शांत नहीं हुआ और अगले दिन, 5 नवंबर को फिर जमकर पारपीट हुई। दो पक्षों से चले लाठी-डंडे में एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। मेडिकल कॉलेज में इलाज दौरान आज रात उनकी मौत हो गई। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

पंडाल के पास फोड़ दिया पटाखा
गुलरिहा इलाके के जंगल एकला नंबर-2 बिचला टोले में लक्ष्मी जी की प्रतिमा स्थापित की गई थी। गांव की महिलाएं पूजन-अर्चन के बाद डीजे बजाकर डांस कर रही थीं। टोले के लोगों का कहना है कि इसी बीच गांव का राजू पुत्र बाड़ू निषाद पंडाल के पास पटाखा फोड़ दिया। इस बात को लेकर कुछ लोग राजू को मारपीट कर वहां से खदेड़ दिए। इसकी सूचना नरिया टोला निवासी राजू के मामा के लड़के विजय निषाद को मिली तो वह बिचला टोले में राजू का हालचाल लेने पहुंचा। इस बीच उससे भी ग्रामीणों से विवाद हो गया। ग्रामीणों ने विजय को भी मारा-पीटा। इसी बात को लेकर नरिया टोला और बिचला टोला के लोगों में जमकर मारपीट हुई।

इलाज के दौरान हो गई मौत
मारपीट में राजू के नाना हरिलाल निषाद (65) के सिर में गंभीर चोटें आईं। मामा ध्रुपचंद का हाथ और पैर टूट गया। इलाज के लिए घायलों को मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां थोड़ी देर बाद हरिलाल की मौत हो गई। मृतक के पुत्र नंदू की तहरीर पर पांच नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी गुलरिहा चंद्रहास मिश्रा ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...